मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बैतूल: युवती से छेड़छाड़ करना व्यापारी को पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई

घर मे अकेली युवती के साथ छेड़छाड़ करने वाले अनाज व्यापारी को ग्रामीणों ने जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया, पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है.

By

Published : Oct 22, 2020, 12:47 PM IST

Updated : Oct 22, 2020, 1:31 PM IST

grain merchant
अनाज व्यापारी को पहनाई जूतों की माला

बैतूल।बैतूल जिले के मोहदा थाना क्षेत्र के झाकस गांव में एक अनाज व्यापारी को घर में अकेली युवती के साथ छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया. गुस्साए ग्रामीणों ने अनाज व्यापारी के गले मे जूते की माला डालकर गांव में जुलूस निकाल दिया. युवती के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अनाज व्यापारी के खिलाफ मामला दर्ज

बताया जा रहा है कि, 20 अक्टूबर को झाकस गांव में दमजीपुरा निवासी अनाज व्यापारी भजन लाल राठौर ने पहले किसान से सोयाबीन खरीदा था और सोयाबीन का पेमेंट देने के लिए गांव गया था. घर पर पीड़िता को अकेला पाकर युवती के साथ छेड़छाड़ की. जब परिजन घर पहुंचे, तो युवती ने पूरी घटना बताई. जिसके बाद परिजनों ने भजन लाल राठौर को अपने घर बुलाया और उसके साथ मारपीट की और अन्य ग्रामीणों ने उसके गले मे जूते की माला डालकर गांव भर में घुमाया. इधर, युवती के परिजनों ने मामले की शिकायत दामजीपुरा चौकी में की है. जिसके बाद भैसदेही टीआई तरन्नुम खान ने पीड़िता की शिकायत पर धारा- 354 और एससी/ एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

सूत्रों की मानें तो, आरोपी अनाज व्यापारी का पीड़िता के परिवार से पारिवारिक संबंध के अलावा रुपये का लेनदेन भी था. घटना के दूसरे दिन भी व्यापारी को ये उम्मीद नहीं थी कि, इस तरह के आरोप उस पर लगेंगे और ग्रमीण उसका ये हस्र करेंगे. बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, हालांकि जुलूस निकालने वाली घटना का वायरल वीडियो पुलिस को नहीं मिला है.

Last Updated : Oct 22, 2020, 1:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details