मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

युवक की मौत के बाद ग्रामीणों का हंगामा, शव लेकर किया प्रदर्शन

मामला चिचोली थाना इलाके के सेहरा गांव का है. जहां पुलिस पूछताछ के बाद एक युवक की आत्महत्या से नाराज ग्रामीणों ने बुधवार सुबह घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र के चिचोली थाना इलाके में हंगामा कर दिया.

By

Published : Jan 27, 2021, 12:03 PM IST

commotion in police station area
ग्रामीणों का हंगामा

बैतूल। पुलिस पूछताछ के बाद एक युवक की आत्महत्या से नाराज ग्रामीणों ने बुधवार सुबह घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र के चिचोली थाना इलाके में हंगामा कर दिया. थाने के सामने लाश रखकर प्रदर्शन की मांग पर अड़े ग्रामीणों ने गांव में चक्का जाम कर दिया.


मामला चिचोली थाना इलाके के सेहरा गांव का है. बताया जा रहा है कि 2019 में गांव कान्हेगांव के युवक मनोज की हत्या कर दी गई थी. इस युवक को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया था. जिससे उसकी मौत हो गई थी. इस हत्या की तफ्तीश में जुटी पुलिस ने गांव के ही सियाराम धुर्वे को तफ्तीश के लिए थाने बुलाया था. 15 दिन पूर्व की गई इस तफ्तीश के बाद सिया राम ने अब से 4 दिन पहले गांव में ही जहर खा लिया था. जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया था लेकिन हालत गंभीर होने के बाद उसेभोपाल भेज दिया गया था. जहां कल उसने दम तोड़ दिया.

उसकी लाश आज सुबह घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र के सेहरा गांव लाई गई. जहां उसकी मौत से नाराज परिजनों ने युवक की लाश लेने से इनकार कर दिया और लाश को थाने के सामने रखकर प्रदर्शन करने के लिए उसे चिचोली ले जाने की कोशिश में जुट गए. इसकी जानकारी मिलते ही एसडीओपी महेंद्र सिंह मीणा के नेतृत्व में पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाइश दी, फिलहाल गांव में तनाव है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details