मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रेलवे डैम पर पिकनिक मनाने गए दो बच्चों की डूबने से मौत, दो बच्चे डूबने से बचे

बैतूल जिले में एक डैम में नहाने गए चार बच्चों के साथ बड़ा हादसा हो गया. नहाने उतरे चार में से दो बच्चे डैम में डूब गए. उन दोनों के शव डैम से बरामद कर लिए गए हैं. हादसे में बचे दो बच्चों ने घर पहुंचकर परिजनों को पूरी जानकारी दी. (Two children died in railway dam) (Two children survived of drowning)

By

Published : Apr 21, 2022, 3:25 PM IST

Two children died in railway dam
दो बच्चों की डूबने से मौत

बैतूल। जिले के आमला शहर के पास रमली रोड पर स्थित रेलवे डैम में नहाने गए दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई. इन बच्चों की पहले खेड़ी के पास स्थित वाटर पार्क जाने की प्लानिंग थी, लेकिन वह दूर होने से उन्होंने रेलवे डैम को चुना. यह कदम उनके लिए जानलेवा साबित हुआ. दोनों बच्चों के शव डैम से बरामद कर लिए गए हैं.

चारों बच्चे जिगरी दोस्त थे :जानकारी के अनुसार आमला शहर के 14-15 साल के 4 दोस्तों ने बुधवार को खेड़ी-चिचोली मार्ग पर स्थित वाटर पार्क जाने का प्लान बनाया था. मगर वाटर पार्क आमला से दूर होने के कारण इन बच्चों ने अपना प्लान बदल दिया. इसके बाद चारों बच्चे रेलवे बांध पर नहाने पहुंच गए. बताया जाता है कि बांध में नहाते समय वहां जमी काई से पैर फिसलने से बच्चे गहरे पानी में चले गए. इनमें से 2 बच्चे तो किसी तरह बच गए, लेकिन 2 बच्चे डूब गए. इनमें से एक सागर पिता वासुदेव बारपेटे (15) निवासी लक्ष्मण नगर आमला और एक तनुज पिता चरणसिंह उईके (15) निवासी गोविन्द कॉलोनी आमला है.

दो बच्चों की डूबने से मौत

लापरवाही की इंतहा: सरकारी अस्पताल में खांसी की दवा की जगह दे दी जुएं मारने की दवा, बुजुर्ग मरीज की हालत बिगड़ी

डूबने से बचे दो बच्चों ने दी सूचना :डूबने से बचे दो बच्चों ने घटना की जानकारी परिजनों को दी. इसके बाद परिजनों के साथ ही ग्रामीण मौके पर दौड़े. उन्होंने पुलिस को भी सूचित किया. घटना की जानकारी मिलते ही एसडीओपी नम्रता सोंधिया, थाना प्रभारी संतोष पन्द्रे भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. गुरुवार सुबह एसडीआरएफ की टीम द्वारा दोनों बच्चों के शव डैम से निकाले गए. इसके बाद उन्हें पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया है. खबर लिखे जाने तक बच्चों के शवों का पीएम किया जा रहा था. पुलिस का कहना है कि हादसे में बचे दो बच्चों के बयान दर्ज किए जाएंगे. (Two children died in railway dam) (Two children survived of drowning)

ABOUT THE AUTHOR

...view details