मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सड़क हादसे में तीन घायल, ट्रक और कंटेनर की टक्कर, बीच में फंसा चालक

By

Published : Oct 9, 2020, 10:36 PM IST

बैतूल जिले की घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र के भौरा के पास हुए सड़क हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं. यहां ट्रक और कंटेनर की टक्कर हो गई. हादसे के बाद घायलों को अस्पताल में एडमिट करवा दिया गया है, जबकि कंटेनर के अंदर फंसे चालक को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया.

Three people injured
सड़क हादसे में तीन लोग घायल

बैतूल। घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र के भौरा के पास नेशनल हाईवे 69 पर कंटेनर और ट्रक में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. हादसे में कंटेनर का चालक फंस गया. लोगों ने डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर चालक को बाहर निकाला. हादसे में कंटेनर चालक की हालत नाजुक बताई जा रही है. वहीं कंटेनर का क्लीनर एवं ट्रक क्लीनर भी घायल हुए है.

सड़क हादसे में तीन लोग घायल

इस हादसे के कारण करीब डेढ़ घंटे तक नेशनल हाईवे बंद रहा. सूचना मिलने पर भौरा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची. प्रत्यदर्शी चेतन अग्रवाल ने बताया कि, नेशनल हाईवे पर भौरा के आग गरदारेती के पास नांदेड़ से भोपाल की ओर जा रहा केले से भरे ट्रक और इटारसी से बैतूल की ओर आ रहे कंटेनर के बीच भिड़ंत हो गई.

ट्रक और कंटेनर की टक्कर से बीच में फंसा चालक

हादसे में 3 लोग घायल हुए हैं. कंटेनर के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, जिसमें कंटेनर चालक अंदर ही फंस गया. भौरा पुलिस एवं लोगों ने कंटेनर के सामने के हिस्से को रस्सी बांधकर दूसरे वाहनों से खींचा और करीब 1 घंटे तक रेस्क्यू कर चालक को कंटेनर से बाहर निकाला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details