मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रेस्क्यू: पुलिया पार करने के दौरान तेज बहाव में बहे तीन लोगों के शव बरामद

By

Published : Aug 7, 2020, 4:13 PM IST

Updated : Aug 7, 2020, 4:58 PM IST

महिला वाड़ी हादसे में कालापाठा डैम पर बनी पुलिया पर बुधवार रात में हुई तेज बारिश के बहाव की चपेट में आने से तीन लोग बह गए थे. जिसके बाद प्रशासन द्वारा रेस्क्यू कर सभी शवों को खोज लिया गया है.

Rescue team
रेस्क्यू दल

बैतूल। जिले में हो रही तेज बारिश के कारण तीन लोगों के पानी में बह जाने के बाद उनका शव रेस्क्यू कर निकाल लिया है. कालापाठा डैम पर बनी पुलिया पर बुधवार रात में हुई तेज बारिश के बहाव की चपेट में आने से तीन लोग बह गए थे. जिसके बाद प्रशासन द्वारा रेस्क्यू कर सभी शवों को खोज लिया है. प्रशासन के मुताबिक पुलिया पर बाढ़ की चपेट में आने से ग्राम खड़क वार के रहने वाले दो ग्रामीण बाइक समेत नदी में बह गए थे. उनके शव भी प्रशासन ने बरामद कर लिए हैं.

तेज बहाव में बहे तीन लोगों के शव बरामद

गौरतलब है कन्या हायर सेकेंडरी स्कूल के पास रहने वाला युवक लक्की बारंगे बुधवार रात में महिलावाडी के पास नदी की पुलिया पर तेज पानी के बहाव में बाइक समेत बह गया था. जबकि दूसरी बाइक पर सवार गजामारढाना के रहने वाले कृष्णा डिगरसे और रघुनाथ सिंह भी पुलिया पार के दौरान पानी के तेज बहाव के चपेट में आ जाने से बाइक समेत बह गए थे.

मुलताई एसडीएम एसएल चनाप ने बताया कि एसडीआरएफ की टीम द्वारा मोटर बोट और गोताखोरों ने डैम में बहे लोगों की खोजबीन की. रेस्क्यू दल को सबसे पहले रघुनाथ सिंह शव मिला, लेकिन शाम तक लक्की बारंगे और कृष्णा का पता नहीं चल पाया था. रात में खोज अभियान रोक दिया गया था. शुक्रवार सुबह ग्रामीणों को लक्की की बाइक जिस स्थल पर नदी में मिली थी उससे कुछ दूरी पर लक्की बारंगे का शव मिला जबकि कृष्णा की तलाश की जा रही थी थाना प्रभारी रमेश पिपलोदिया ने बताया कि दोपहर में कृष्णा डिगरसे का शव भी बरामद कर लिया है.

आखिरी शव के साथ अभियान पूरा

गोताखोरों ने पुलिया से बहे ग्रामीण का शव बुका खेड़ी डैम में खोज लिया था. वहीं शुक्रवार की सुबह मुलताई के रहने वाले युवक का शव मिलने के बाद, गजामारढ़ाना गांव के रहने वाले युवक का भी शव मिल जाने के साथ ही प्रशासन का खोज अभियान पूरा हो गया है.

Last Updated : Aug 7, 2020, 4:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details