मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बैंक में जमा करने गए किसान के बैग से चोरों ने उड़ाए 50 हजार

बैतूल के घोड़ाडोंगरी में उपज की रकम बैंक में जमा करने गए किसान के बैग से उचक्कों ने उड़ा लिए 50 हजार रुपए. जिले में बैंकाें के आसपास चोरों का जाल बिछा हुआ है. जिसकी वजह से लगातार चोरी की वारदातें सामने आ रही हैं.

By

Published : Jan 22, 2021, 11:49 AM IST

BANK
बैंक

बैतूल। बैंकाें के आसपास चोर-उचक्कों का जाल बिछा हुआ है. जिसकी वजह से लगातार चोरी की वारदातें सामने आ रही हैं. घोड़ाडोंगरी तहसील के रानीपुर में शुक्रवार को एक किसान के बैग में रखे 50 हजार रुपये पलक झपकते ही गायब कर दिए गए. अब किसान पुलिस से मदद की उम्मीद लगाए बैठा है. सितकामथ निवासी किसान हेमराज बढ़िया ने धान की उपज समर्थन मूल्य पर बेची थी. जिसका भुगतान 50 हजार रुपए सहकारी बैंक के खाते में जमा हुआ था.

ऐसी घटना क्षेत्र में पहली बार हुई है

घोड़ाडोंगरी के सहकारी बैंक से उसने 50 हजार रुपए की राशि निकाली और बैग में रखकर रानीपुर के सेंट्रल बैंक में केसीसी खाते में जमा करने के लिए पहुंचा. बैंक के गेट के पास से उसके बैग में रखी रकम अज्ञात उचक्कों ने चोरी कर ली. किसान ने बताया कि जब वह बैंक पहुंचा तो गेट पर दो महिलाएं खड़ी हुई थीं. आशंका है कि उन्होंने ही बैग में रखी रकम चोरी की है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने बैंक पहुंचकर सीसीटीवी कैमरों की मदद से चोरी का पता लगाने की कवायद प्रारंभ कर दी है. रानीपुर थाना में पदस्थ एसआई अवधेश तिवारी का कहना है कि ऐसी घटना क्षेत्र में पहली बार हुई है. सूचना मिलने के बाद से ही पुलिस सक्रिय हो गई है. बाजार के दिन अब बैंक के आसपास पुलिस की तैनाती करने का प्रयास किया जाएगा ताकि ऐसी घटनाएं न हो सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details