मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बैतूलः शिक्षकों ने मोहल्ला क्लास में बांटे सैनिटाइजर और मास्क

बैतूल जिले की घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र के तारा संकुल में शिक्षकों ने मोहल्ला क्लास में सैनिटाइजर और मास्क बांटे. जबकि स्थानीय लोगों को सुरक्षा और सावधानी बरतने की सलाह भी दी.

By

Published : Sep 19, 2020, 6:51 AM IST

Teachers distributed sanitizers and masks in Mohalla class
शिक्षकों ने मोहल्ला क्लास में बांटे सैनिटाइजर और मास्क

बैतूल। जिले की घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र के तारा संकुल केंद्र में शिक्षकों ने मोहल्ला क्लास में सैनिटाइजर एवं मास्क वितरित किए. चिचोली ब्लाक के चिखलीमाल, चिखली रैयत स्कूल के अंतर्गत लग रही मेरा घर मेरा विद्यालय अभियान में मोहल्ला क्लास में आ रहे बच्चो को संकुल प्रभारी शैलेष सरोणे, जन शिक्षक शयामलाल नागले करमचंद नरवरे ने अपने वेतन से कोरोना संक्रामक महामारी के चलते 250 मास्क एवं 50 सैनिटाइजर तथा पेन कॉपिया वितरण की गई हैं.

शिक्षा समन्वयक ब्रजेश दुबे ने कहा कि कोरोना संक्रामक महामारी के कारण मोहल्ला क्लास लगाने में बच्चों को माता पिता को भय रहता है जिसे दूर करने के लिये संकुल प्रभारी का यह कदम सराहनीय है. जिन्होंने लगभग एक दर्जन क्लास में मास्क एवं सैनिटाइजर अपने वेतन से दी है. बीईओ डीके शर्मा ने कहा शिक्षा के क्षेत्र में हमारे शिक्षक लोग घरों घर बच्चों को सर्व सुविधायुक्त शिक्षा देने का तत्पर प्रयास कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details