मध्य प्रदेश

madhya pradesh

SP ने टीआई को किया लाइन अटैच, मृतक युवक से रिश्वत मांगने का लगा आरोप

By

Published : Jan 27, 2021, 10:14 PM IST

बैतूल जिले में युवक की मौत के बाद जय आदिवासी संगठन ने परिजनों के साथ मिलकर चिचोली थाने का घेराव किया. वहीं इस मामले की जानकारी लगते ही एसपी ने तत्काल टीआई को लाइन अटैच कर दिया.

uproar at Chicholi police station
चिचोली थाने का घेराव

बैतूल। घोड़ाडोंगरी विधानसभा अंतर्गत चिचोली थाना क्षेत्र के सेहरा गांव में हत्या का मामला अब तूल पकड़ने लगा है. परिजनों और जयस कार्यकर्ताओं की नराजगी के बाद टीआई दीपक पाराशर को लाइन अटैच कर दिया गया है.

बता दें कि, युवक की मौत के बाद जय आदिवासी संगठन ने मृतक के परिजनों के साथ मिलकर चिचोली थाने का घेराव करने का ऐलान किया था. लिहाजा सुबह से ही सेहरा गांव में शाहपुर एसडीओपी के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया. पूर्व विधायक मंगल सिंह धुर्वे समेत कई अधिकारियों ने परिजनों और जय आदिवासी संगठन के कार्यकर्ताओं को थाने का घेराव करने के लिए मना किया, लेकिन इसके बावजूद भी कार्यकर्ता नहीं मानें और युवक का शव लेकर चिचोली थाने पहुंच गए. करीब 3 घंटे तक परिजनों और कार्यकर्ताओं ने यहां शव रख कर प्रदर्शन किया. टीआई के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई.

परिजनों का आरोप है कि टीआई द्वारा युवक को प्रताड़ित किया जा रहा था. साथ ही रिश्वत भी मांगी जा रही थी. इससे वह बेहद परेशान था, जिसके बाद उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी सिमाला प्रसाद ने टीआई को लाइन अटैच कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details