मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बैतूल: सूखाढाना के कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग की भोपाल में मौत

घोडाडोंगरी ब्लॉक के सूखाढाना के एक कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग की इलाज के दौरान भोपाल में मौत हो गई. घोड़ाडोंगरी ब्लॉक में कोरोना से दूसरी मौत हुई है. घोड़ाडोंगरी में अब तक 111 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Sep 4, 2020, 4:32 PM IST

Betul news
सूखाढाना के कोरोना पॉजिटिव वृद्ध की भोपाल में मौत

बैतूल। घोडाडोंगरी ब्लॉक के सूखाढाना के एक कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग की इलाज के दौरान भोपाल में मौत हो गई. घोड़ाडोंगरी ब्लॉक में कोरोना से ये दूसरी मौत हुई है. घोाडोंगरी ब्लॉक में अब तक 111 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, बीएमओ डॉ संजीव शर्मा ने इसकी पुष्टि की है.

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार सुखाढाना निवासी 62 वर्षीय बुजुर्ग 1 सितंबर को अपने बेटे के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घोडाडोंगरी में इलाज कराने आया था. कोरोना के लक्षण दिखने पर उसे तुरंत ही जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था. जिला अस्पताल में बुजुर्ग की कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया था. जहां उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. उसे दमा की शिकायत होने पर जिला अस्पताल से भोपाल रेफर किया गया था, भोपाल में उसकी मौत हो गई है.

बीएमओ डॉ संजीव शर्मा ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग की भोपाल में मौत हुई है. घोडाडोंगरी के ब्लॉक में कोरोना से अब तक 2 लोगों की मौत हुई. बुजुर्ग के परिवार एवं संपर्क में आए लोगों के आज सैंपल लिए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details