मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए 19 लोगों को किया गया क्वॉरेंटाइन

करोना पॉजिटिव पाए गए 2 लोगों के संपर्क में आए 19 लोगों को स्वास्थ्य विभाग ने क्वॉरेंटाइन किया है. घोड़ाडोंगरी ब्लॉक की स्वास्थ्य टीम ने सभी 19 लोगों को घोडाडोंगरी के छात्रावास में क्वॉरेंटाइन किया है.

By

Published : May 17, 2020, 10:29 PM IST

Quarantine was done to 19 people who came in contact with Corona positive in Betul
कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए 19 लोगों को किया गया क्वॉरेंटाइन

बैतुल। जिले के तारा गांव में कोरोना पॉजिटिव पाए गए दो लोगों के संपर्क में आए घोड़ाडोंगरी ब्लॉक के 19 लोगों का स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सैंपल लिया है. सभी को घोड़ाडोंगरी के छात्रावास में क्वॉरेंटाइन किया गया है. जानकारी के अनुसार मुंबई से शाहपुर ब्लॉक के तारा गांव में दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने दोनों व्यक्तियों की कांटेक्ट हिस्ट्री निकाली. हिस्ट्री निकालने के बाद प्रशासन ने 19 लोगों को क्वॉरेंटाइन किया है.

कोरोना पॉजिटिव पाए गए 2 लोगों के साथ घोड़ाडोंगरी ब्लॉक के 19 लोग भी मुंबई से घोड़ाडोंगरी आए थे. घोड़ाडोंगरी ब्लॉक की स्वास्थ्य टीम ने सभी 19 लोगों को घोडाडोंगरी के छात्रावास में क्वॉरेंटाइन किया है. इसके साथ ही सभी के सैंपल लेकर भोपाल भेजे गए हैं. बीएमओ संजीव शर्मा ने बताया कि तारा गांव के कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए घोड़ाडोंगरी ब्लॉक के 19 लोगों का सैंपल लेकर भोपाल भेजा गया है, वहीं सभी को घोडाडोंगरी के छात्रावास में क्वॉरेंटाइन किया गया है. बता दें कि बैतूल जिले में अब तक 3 लोग कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details