मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सभी दलों में सर्व स्वीकार्य नेता थे अटलजी- सांसद उईके

By

Published : Dec 26, 2020, 3:22 PM IST

पूर्व पीएम स्व. अटल बिहारी वायपेयी की जयंती पर बैतूलगंज एवं कोठीबाजार मंडल द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें दीवार चित्रकला प्रतियोगिता के पुरूस्कारों का भी वितरण किया गया.

Program organized on the birth anniversary of Atal Bihari Vajpayee
अटल बिहारी वायपेयी की जयंती पर कार्यक्रम आयोजित

बैतूल।जिला भाजपा कार्यालय विजय भवन में बैतूलगंज एवं कोठी बाजार मंडल द्वारा अटलजी की जयंती पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में दीवार चित्रकला प्रतियोगिता के बाद पुरस्कार भी वितरण किए गए. वहीं महामना पंडित मदन मोहन मालवीय की जयंती पर उनके छायाचित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए.

इस मौके पर सांसद दुर्गादास उइके ने कहा कि अटल जी अपने दौर के ऐसे राजनेता थे, जो सभी दलों में सर्व स्वीकार्य थे. वे अपने ओजस्वी भाषणों और साहित्य मर्मज्ञ के नाते देश में एक अलग स्थान रखते थे. अटल जी ने प्रधानमंत्री रहते हुए देश के विकास को नये-नये आयाम दिए. उन्होंने ग्राम विकास पर विशेष ध्यान देते हुए गांवों को मजबूत आधार दिया.

उइके ने पं. मदनमोहन मालवीय के बारे में बताते हुए कहा कि वे एक शिक्षा विद चिंतक, विचारक थे. जिन्होंने शिक्षा के विकास हेतु अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया.
कार्यक्रम में भाजपा द्वारा विजय भवन में आयोजित दीवार चित्रकला प्रतियोगिता के पुरस्कार वितरण किए गए, जिसमें पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के शासन काल की लोक कल्याणकारी योजनाओं को दीवार पर उकेरा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details