मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 21, 2020, 7:51 PM IST

ETV Bharat / state

जान हथेली पर रख पुलिया पार कर रहे लोग, हो सकता है बड़ा हादसा

बैतूल में लगातार हो रही बारिश के चलते कई नदी नाले उफान पर हैं. जिसके चलते कई लोग अपनी जान जोखिम में डालते हुए नदी नाले पार कर रहे हैं. वहीं प्रशासन भी इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा हैं.

People crossed the culvert after risking their lives
जान जोखिम में डालकर पुलिया पार कर लोग

बैतूल।आमला क्षेत्र में हो रही लगातार बारिश के चलते जंबाडा की बेल नदी उफान पर है. लगातार हो रही बारिश से नदी नाले में बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं. वहीं लोगों का जनजीवन प्रभावित हो गया है. जिले में भी भारी बारिश के चलते पुलों को पार नहीं करने के निर्देश प्रशासन समय-समय पर जारी करता है. इसके बावजूद लोग जान जोखिम डालते हुए पुलिया पार कर रहे हैं.

आमला क्षेत्र में लगातार हो रही बारिश से पहाड़ी इलाके में जंबाडा स्थित बेल नदी में अचानक बाढ़ आ गई. इसके बावजूद लोग उफनती नदी को पार कर रहे हैं, जिससे किसी बड़े हादसे की आशंका बनी रहती है. बता दें कि यहां पर पहले भी कई लोग अपनी जान गवां चुके हैं. इन हादसों के बाद भी लोग सबक नहीं ले रहे हैं और उफनते नदी-नाले को पार कर अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं. इसमें प्रशासन की लापरवाही भी सामने आ रहे हैं. इन जगहों पर संकेतिक बोर्ड भी नहीं लगाए गए हैं. न ही कोई पुलिसकर्मी मौके पर तैनात किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details