मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

त्योहारों को लेकर हुई शांति समिति की बैठक, प्रशासन की गाइडलाइन के बारे में दी जानकारी

बैतूल जिले के भैंसदेही में गणेश विसर्जन और मोहर्रम की व्यवस्थाओं को लेकर शांति समिति की बैठक हुई, जिसमें कोरोना संक्रमण को लेकर प्रशासन की गाइडलाइन के बारे में सदस्यों को अवगत कराया गया.

By

Published : Aug 31, 2020, 1:32 AM IST

Peace committee meeting concluded for festivals
त्योहारों को लेकर शांति समिति की बैठक संपन्न

बैतूल। जिले के भैंसदेही में गणेश विसर्जन और मोहर्रम की व्यवस्थाओं को लेकर नगर के उमा लान में शांति समिति की बैठक हुई, जिसमें कोरोना संक्रमण को लेकर प्रशासन की गाइडलाइन के बारे में सदस्यों को अवगत कराया. इस दौरान एसडीएम केसी परते, तहसीलदार गजभिये, नायब तहसीलदार नरेश सिंह राजपूत, थाना प्रभारी तरन्नुम खान और सीएमओ कारू सिंह उपस्थिति रहे.

बैठक में सर्वसम्मति से घरों में विराजित गणेश प्रतिमाओं की पूजा-अर्चना के बाद प्रशासन द्वारा अधिग्रहित की गई. ट्रैक्टर ट्रॉली के माध्यम से प्रतिमाओं का विसर्जन नदी पर बने विसर्जन स्थलों पर किया जाएगा. इस बार नदी विसर्जन स्थलों पर नागरिकों के जाने पर रोक लगाई है. कोरोना महामारी नियंत्रण के लिए त्योहारों पर जुलूस और भीड़ वाले कार्यक्रमों पर रोक जारी रहेगी.

इस मौके पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष अनिल सिंह ठाकुर, पूर्व मंडल अध्यक्ष देवी सिंह ठाकुर, भाजपा मंडल अध्यक्ष मनीष सोलंकी, कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष विनयशंकर पाठक, कांग्रेस मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र मालवीय सहित जनप्रतिनिधि और अधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details