मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बैतूल: ओपन बुक परीक्षा की तैयारी जोरों पर, उत्तरपुस्तिका संग्रहणकर्ताओं की बैठक संपन्न

By

Published : Sep 15, 2020, 2:54 AM IST

ओपन बुक सिस्टम से परीक्षा की उत्तरपुस्तिका के संग्रहणकर्ता-अधिकारियों की घोड़ाडोंगरी तहसील में बैठक आयोजित की गई. पढ़िए पूरी खबर..

Organized meeting of collectors of exam answer book from college's open book system
ओपन बुक सिस्टम से परीक्षा की उत्तरपुस्तिका के संग्रहणकर्ता अधिकारियों की बैठक आयोजित

बैतूल। कॉलेज की ओपन बुक सिस्टम से परीक्षा की उत्तरपुस्तिका के संग्रहणकर्ता-अधिकारियों की घोड़ाडोंगरी तहसील के शासकीय स्कूल जुवाडी में बैठक संपन्न हुई.

बरकतउल्ला विश्वविद्यालय और छिंदवाड़ा विश्वविद्यालय ने परीक्षा आयोजित करने से पहले उत्तर पुस्तिकाओं के संग्रहण को लेकर बैठक रखी थी. 15 एवं 16 सितंबर के लिए शासकीय महाविद्यालय घोड़ाडोंगरी के प्राचार्य डॉ देवी सिंह सिसोदिया और परीक्षा प्रभारी ने संग्रहण कर्ता अधिकारियों की बैठक ली.

बैठत में महाविद्यालय के प्राचार्य ने विश्वविद्यालय और महाविद्यालय के प्रश्न पत्र एवं उनकी उत्तर पुस्तिका के संग्रहण की पद्धति से अवगत कराया गया. परीक्षा प्रभारी डॉ साहेबराव झरबड़े ने समिति का गठन, कक्षों की व्यवस्था एवं निर्धारित थैलियों में उत्तर पुस्तिका एवं असाइनमेंट रखने की पद्धति की बात की.

इसके साथ ही उन्होंने छात्रों से मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की. वहीं परीक्षा सहायक डॉ अजय कुमार चौबे ने थैलियों में उत्तर पुस्तिका के रखरखाव की पद्धति से अवगत कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details