मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जहरीली चाय पीने से वृद्ध पिता की मौत, बेटे की हालत गंभीर

बैतूल के मुलताई थाना इलाके के हथनापुर गांव में जहरीली चाय पीने से वृद्ध किसान की मौत हो गई, वहीं उसके बेटे की हालत गंभीर है.

By

Published : Sep 20, 2019, 10:27 AM IST

Published : Sep 20, 2019, 10:27 AM IST

जहरीली चाय पीने से वृद्ध पिता की मौत, बेटे की हालत गंभीर

बैतूल। मुलताई इलाके में जहरीली चाय पीने से एक वृद्ध किसान की मौत हो गई है, जबकि उसका बेटा अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है. पिता-पुत्र को शुक्रवार की देर रात गंभीर हालत में मुलताई अस्पताल लाया गया था. हालत गंभीर होने पर दोनों को बैतूल जिला अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन पिता ने बैतूल ले जाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया, वहीं बेटे का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. बेटे की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है.

जहरीली चाय पीने से वृद्ध पिता की मौत, बेटे की हालत गंभीर


पीड़ित परिवार ने बताया कि हथनापुर गांव के रहने वाले 80 वर्षीय नत्थू बुआडे ने गुरुवार की शाम करीब 7 बजे अपने बेटे डोमा को चाय बनाने के लिए कहा. डोमा दिमागी रूप से कमजोर है. उसने चाय बनाते समय चायपत्ती की जगह चायपत्ती की तरह दिखने वाला कोई पदार्थ चाय में डाल दिया. चाय पीते ही दोनों पिता-पुत्र ने उल्टियां शुरू कर दी. परिजन उन्हें लेकर मुलताई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां से उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया. इस दौरान पिता ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया, जबकि बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि डोमा दिमागी रूप से कमजोर है, जिसके चलते यह घटना घटी.


डॉक्टर राहुल श्रीवास्तव ने बताया कि डोमा की हालत गंभीर है, जिसे बचाने की कोशिश की जा रही है. वहीं पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details