मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विधायक की '450 करोड़ की बात', बदले की नीयत से काम कर रही सरकार

By

Published : Feb 24, 2021, 8:16 PM IST

Updated : Feb 24, 2021, 8:27 PM IST

कांग्रेस विधायक निलय डागा के कई ठिकानों पर आयकर टीम ने छापामार कार्रवाई की है. टीम ने कलकत्ता, सोलापुर और बैतूल के कई ठिकानों पर छापा मारा है. वहीं आयकर विभाग की इस कार्रवाई को कांग्रेस विधायक ने सरकार की बदले की भावना बताया है.

nilay-daga
निलय डागा

बैतूल।विधायक निलय डागा के कारोबार से जुड़े संस्थानों पर आयकर की कार्रवाई को लेकर डागा ने सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. विधायक डागा का कहना है कि प्रदेश सरकार जानबूझकर इस तरह की कर्रवाई कर रही है. मेरा कारोबार सालों से चल रहा है, लेकिन अब बीजेपी सरकार सिर्फ बदले की भावना से परेशान कर रही है.

बदले की भावना से कर रही कार्रवाई

कांग्रेस विधायक निलय डागा के मुम्बई, कलकत्ता, सोलापुर और बैतूल के अलावा कई स्थानों पर छापामार करर्रवाई हुई है. जिसमें करोड़ों रुपये की टैक्स चोरी का मामला सामने आया था. इसके साथ ही करीब 8 करोड़ रुपए नकद जब्त किए थे. कांग्रेस विधायक डागा इस पूरी कार्रवाई को वदले की भावना से की जाने वाली कार्रवाई बता रहे हैं.

कांग्रेस MLA के घर से 7.5 करोड़ जब्त, निलय डागा को कोर्ट पर भरोसा

सोया प्लांट के अलावा बोगस कम्पनी बनाकर डागा पर करोड़ों रुपए की टैक्स चोरी को लेकर आयकर ने छापेमार कार्रवाई की. जिसके बाद कांग्रेस के बड़े नेताओं ने मध्यप्रदेश के अलावा अन्य राज्यों में भी कांग्रेस नेताओं पर बदले की भावना से कार्रवाई करने का आरोप लगाया था.

बता दें सोमवार को कांग्रेस विधायक दल की बैठक में शामिल होने पहुंचे विधायक निलय डागा ने आयकर की कार्रवाई को लेकर बयान दिया था. विधायक ने कहा था कि इस कार्रवाई का राजनीति से कोई लेना देना नहीं है, यह कार्रवाई राजनीतिक नहीं है. उन्होंने कहा कि मैं आयकर विभाग का पूरा सहयोग कर रहा हूं और मुझे आयकर विभाग के साथ-साथ न्यायपालिका पर भी पूरा भरोसा है.

Last Updated : Feb 24, 2021, 8:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details