मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अतिक्रमण हटाने के दौरान हुआ विवाद, महिला ने पुलिस कर्मियों को दिखाया चाकू

बैतूल में अतिक्रमण हटाने के दौरान नगर-पालिका के कर्मचारियों को एक महिला ने चाकू से धमकाने की कोशिश की. महिला ने पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी भी की. जिसके बाद पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए महिला को पकड़ा.

By

Published : Jan 11, 2020, 3:52 PM IST

betul news
महिला ने दिखाया चाकू

बैतूल। कमलनाथ सरकार प्रदेशभर में अतिक्रमण हटाओ मुहिम चला रही है. लेकिन प्रशासन को अपनी यह मुहिम चलाने में परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा है. कुछ ऐसा ही मामला बैतूल से सामने आया है. जहां अतिक्रमण हटाने के दौरान नगर-पालिका की टीम के साथ महिला ने बदसलूकी करते हुए चाकू से धमकाने की कोशिश की है. हालांकि बाद में पुलिस ने महिला पर सख्ती दिखाते हुए उसे पकड़ा.

महिला ने नगर-पालिका के कर्मचारियों को दिखाया चाकू


मामला बैतूल शहर के कोठीबाजार के लल्ली चौक का है. यहां सड़क किनारे अंडे की दुकान लगाने वाली एक महिला ने पुलिस कर्मियों के साथ जमकर बदसलूकी की. महिला ने दुकान में रखे चाकू से पुलिसकर्मियों को डराने की कोशिश की. महिला ने दोनों हाथों में चाकू रखकर पुलिस कर्मियों को धमकाया.


हालांकि पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए महिला को पकड़कर कोतवाली थाने पहुंचाया. बता दें कि इससे पहले भी नगर पालिका के कर्मचारियों के साथ अतिक्रमण हटाने के दौरान अभ्रदता के मामले सामने आ चुके हैं. प्रशासन का कहना है कि उनकी यह कार्रवाई जारी रहेगी. अगर अतिक्रमण हटाने के दौरान विवाद की स्थिति बनती है उसको निपटा लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details