मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सांसद आदर्श ग्राम में तालाब फूटने पर सांसद ने जताई नाराजगी, कलेक्टर को लिखा पत्र

बैतूल जिले के सांसद आदर्श ग्राम कान्हावाडी में तालाब फूटने की घटना पर सांसद दुर्गादास उइके ने नाराजगी जाहिर करते हुए बैतूल कलेक्टर को पत्र लिखा. सांसद ने कलेक्टर से मामले की जांच कर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

By

Published : Aug 24, 2020, 10:21 PM IST

MP upset over pond bursting in the Adarsh ​​village betul
तालाब फूटने पर सांसद ने जताई नाराजगी

बैतूल।बैतूल-हरदा-हरसूद संसदीय क्षेत्र के सांसद दुर्गादास उइके ने सांसद आदर्श ग्राम कान्हावाडी में तालाब फूटने की घटना पर नाराजगी व्यक्त करते हुए बैतूल कलेक्टर को पत्र लिखकर सुक्ष्मता से जांच करने और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. कलेक्टर राकेश सिंह को लिखे पत्र में सांसद दुर्गादास उइके ने कहा कि सांसद आदर्श ग्राम कान्हावाडी में बारिश से पांच तालाबों के टूटने की जानकारी विभिन्न समाचार पत्रों के माध्यम से मिली है. सांसद ने कहा कि प्रथम दृष्टया निर्माण कार्य में भारी अनियमितता प्रतीत होती है.

सांसद दुर्गादास उइके ने कहा कि मैं आदर्श ग्राम को पूरे प्रदेश में एक माॅडल के रूप में विकसित करना चाहता हूं. ऐसे में इस तरह की अनियमितताएं इस पुनीत कार्य में अवरोध उत्पन्न करती है. सांसद ने पत्र में कहा है कि सांसद आदर्श ग्राम में एक साथ पांच तालाबों का टूटना सामान्य घटना नहीं हो सकती है. इसीलिए सुक्ष्मता से जांच की जाए और दोषियों पर दंडात्मक कार्रवाई की जाए. उन्होंने अपील की है कि कान्हावाडी को सांसद आदर्श ग्राम के रूप में विकसित करने में सभी का सहयोग अपेक्षित है. अतः कार्य की शूरूआत से लेकर अंत तक की जांच आवश्यक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details