मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 17, 2020, 2:52 PM IST

ETV Bharat / state

सांसद दुर्गादास उइके ने किया कोरोना फाइटर्स का उत्साहवर्धन, गीता भेंट कर किया सम्मान

बैतूल में भाजपा सांसद दुर्गादास उइके ने कोरोना फाइटर्स का उत्साहवर्धन करते हुए गीता भेंट करके उन्हें सम्मानित किया. उइके ने कहा कि, इस संकट की घड़ी में जहां स्वास्थ्य कर्मचारी, पुलिसकर्मी और सफाई कर्मी दिन रात लगे हुए हैं. ऐसे लोगों का सम्मान करने में सुखद अनुभूति होती है.

MP Durgadas Uike encouraged Corona fighters
सांसद दुर्गादास उइके ने किया कोरोना फाइटर्स का उत्साहवर्धन

बैतुल।कोरोना फाइटर्स का उत्साहवर्धन करने के लिए भाजपा सांसद दुर्गादास उइके ने उन्हें गीता भेंटकर सम्मानित किया. दुर्गादास ने कहा कि, इस संकट की घड़ी में जहां स्वास्थ्य कर्मचारी, पुलिसकर्मी और सफाईकर्मी दिन रात लगे हुए हैं. वही बैंक के अधिकारी कर्मचारी भी लोगों को असुविधा ना हो, इसलिए बेहतर सुविधाएं देते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं. बीजेपी सांसद ने कहा कि, ऐसे लोगों का सम्मान करने में सुखद अनुभूति होती है.

शहर में घूम कर सांसद ने सफाई कर्मियों और पुलिसकर्मियों को श्रीमद्भागवत गीता भेंट करते हुए उनका उत्साहवर्धन किया. इस दौरान उन्होंने इन कोरोना फाइटर्स का हाल-चाल जाना. दुर्गादास ने कहा कि, जैसे गीता में भगवान श्री कृष्ण ने कहा है कि, कर्म करते जाओ, फल की चिंता मत करो. उसी तरह कोरोना के खिलाफ हमें अपना कर्म करना चाहिए. सांसद उइके ने बैंक की सेवाओं को भी देखा. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के साथ पैसे निकालने गए ग्राहकों से बातचीत की. जिसमें सभी ने बैंक की सेवाओं पर संतुष्टि जताई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details