मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शराब पिलाकर नाबालिग के साथ गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

By

Published : Aug 7, 2020, 11:05 AM IST

बैतूल जिले में 14 साल की नाबालिग को शराब पिलाकर उसके साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया गया है. कोतवाली पुलिस ने गैंगरेप समेत पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर 3 आरोपियों को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया है.

betul
कोतवाली थाना

बैतूल। जिले में 14 साल की नाबालिग लड़की से शराब पिलाकर गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना पुलिस कोतवाली के शास्त्री वार्ड की है. जहां बीते 3 अगस्त को पांच युवकों ने नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किया. फिलहाल संदेह के आधार पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अभी भी फरार हैं.

अनिल पुरोहित, टीआई

जानकारी के मुताबिक बीते 3 अगस्त की रात करीब साढ़े 11 बजे नाबालिग अचानक घर से लापता हो गयी थी. परिजनों ने इसकी रिपोर्ट अगले दिन 4 अगस्त को पुलिस थाने में दर्ज कराई थी. जिस पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर नाबालिग की तलाश शुरू की थी. लेकिन नाबालिग 5 अगस्त को अपने घर पहुंच वापस आ गयी थी.

जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग से पूछताछ की तो उसने बताया की वो 3 अगस्त की रात एक परिचित महिला के घर रुकी थी और 4 अगस्त के दिन वो घूमती रही और 4-5 अगस्त की दरमियानी रात सदर इलाके के रेलवे ओवरब्रिज और उसके पास ही एक झोपड़ी में पांच आरोपियों ने उसके साथ रेप किया. जिस पर कोतवाली पुलिस ने गैंग रेप समेत पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर 3 आरोपियों को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया है.

घटना में ये तथ्य भी सामने आ रहे हैं कि आरोपियों ने पीड़िता को पहले शराब पिलाई फिर उसके साथ दुराचार किया गया. इस तथ्य पर भी पुलिस जांच कर रही है. पीड़िता से पुलिस की महिला अधिकारी भी लगातार पूछताछ कर रही हैं. जिससे घटना का कोई पहलू जांच में छूटे ना. शहर के व्यस्ततम इलाके से हुए इस अपहरण और गैंग रेप कांड ने पुलिस गश्ती और सक्रियता पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details