मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बैतूल: गुजरात से लौटे युवक को बदमाशों ने लूटा

By

Published : Jan 23, 2021, 2:44 PM IST

घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र के चिचोली थाना क्षेत्र में गुजरात से काम कर 8 माह बाद अपने गांव लौट रहे एक युवक के साथ 6 से ज्यादा अज्ञात नकाबपोशों ने 75000 की लूट कर कुएं में फेंक दिया.

75 thousand snatched
गुजरात से लौटे युवक को नकाबपोशों ने लूटा

बैतूल। घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र के चिचोली थाना क्षेत्र में गुजरात से काम कर 8 माह बाद अपने गांव लौट रहे एक युवक के साथ 6 से ज्यादा अज्ञात नकाबपोशों ने 75000 की लूटकर उसे कुएं में फेंक दिया. लुटेरों द्वारा उसका पीछा करने के बाद भाई को मोबाइल से सूचना दे दी थी.

जानकारी के मुताबिक घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र के चिचोली थाना क्षेत्र के जामठी गांव का रहने वाला नितेश पिता खुड्डा इवने करीब 8 माह बाद गुजरात की एक कंपनी से काम कर अपने गांव लौट रहा था. इस दौरान जैसे ही वो पगडंडी रास्ते से अपने गांव जामठी जा रहा था. इसी दौरान करीब 5 अज्ञात नकाबपोश ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया. युवक को समझते देर नहीं लगी और उसने तुरंत अपने भाई को मोबाइल से इस बात की सूचना दे दी.

कुछ घंटे बाद उसका भाई संबंधित स्थल पर पहुंचा, लेकिन वह दिखाई नहीं दिया. कुछ दूरी पर जाने के बाद उसे कुएं से आवाज आई. पास जाकर देखा तो उसका भाई कुएं के अंदर था. नितेश के भाई ने तुरंत डायल हंड्रेड को सूचना देकर पुलिस और अन्य लोगों की मदद से अपने भाई को कुएं से बाहर निकाला और चिचोली के अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में भर्ती नितेश के मुताबिक 8 माह के कार्य के दौरान करीब 75000 रुपए नकाबपोशों ने उससे लूट लिए. विरोध करने पर कुएं में फेंक दिया. चिचोली थाना प्रभारी दीपक पाराशर के मुताबिक सूचना पर मामला दर्ज कर अज्ञात नकाबपोशों को तलाशा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details