मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 31, 2020, 2:25 AM IST

ETV Bharat / state

लाखों रुपये की लागत से बन रहा मिनी स्टेडियम, स्पोर्ट्स क्लब ने किया आभार व्यक्त

बैतूल जिले में लाखों रुपये की लागत से दर्शक दीर्घा का निर्माण कार्य शुरू हो गया है, जिसको लेकर जन आदर्श स्पोर्ट्स क्लब ने आभार व्यक्त किया है.

Mini stadium work started
मिनी स्टेडियम का कार्य शुरू

बैतूल। पाथाखेड़ा नगर पालिका के वार्ड क्रमांक-18 स्थित फुटबाल ग्राउंड को मिनी स्टेडियम के रूप में विकसित करने का काम शुरू हो गया है, जिसका भूमिपूजन 29 अगस्त यानी शनिवार को सांसद दुर्गादास उईके, विधायक डाॅक्टर योगेश पंडाग्रे, नगर पालिका अध्यक्ष आशा महेंद्र भारती, उपाध्यक्ष भीम बहादुर थापा और डब्लूसीएल मुख्य महाप्रबंधक पीके चौधरी द्वारा किया गया था.

इस अवसर पर जन आर्दश स्पोर्ट्स क्लब एवं स्वर्गीय विजय कमार खंडेलवाल स्मृति राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता के संरक्षक रंजीत सिंह ने बताया कि क्रिकेट प्रतियोगिता में दर्शकों को बैठने के लिए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था. दुर्गा पूजा, रावण दहन जैसे कार्यक्रमों में भारी संख्या में लोग उपस्थित होते थे, जिससे ग्राउंड में पैर रखने तक की जगह नहीं रहती थी.

उन्होंने कहा कि इस संबंध में समिति ने सांसद, विधायक, नपाध्यक्ष और नपा उपाध्यक्ष से मांग की थी कि प्रदेश स्तरीय टूर्नामेंट में दर्शकों के बैठने की व्यवस्था होनी चाहिए. इसी को लेकर अतिथियों द्वारा घोषणा की गई थी, जिसके बाद शनिवार को भूमिपूजन का आयोजन किया गया. अब इस समस्या का निवारण हो गया है, क्योंकि फुटबाल ग्राउंड को मिनी स्टेडियम के रूप में विकसित किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि मैदान में 34 लाख 80 हजार रुपये की लागत से दर्शक दीर्घा का निर्माण कार्य किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details