मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कंगना रनौत पर FIR दर्ज करने की मांग, किसान कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के ट्वीट को किसान कांग्रेस ने किसानों का अपमान बताया है. वहीं अभिनेत्री पर एफआईआर दर्ज करने की मांग को लेकर एसपी को ज्ञापन भी सौंपा है.

By

Published : Feb 12, 2021, 5:30 AM IST

Farmer Congress submitted memorandum
किसान कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन

बैतूल। किसान कांग्रेस ने गुरूवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा है. शिकायत आवेदन में बताया कि कंगना रनौत ने अपने ट्वीटर एकाउंट से किसानों को आतंकवादी और चीन का एजेंट बताया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि उनका यह ट्वीट देश के अन्नदाता का अपमान है. एक ओर देश की सरकार अन्नदाता से लगातार बात करने की कोशिश कर रही है और यह किसानों का अपमान कर रही हैं. कार्यकर्ताओं ने उनके इस ट्वीट पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

प्रदेश कांग्रेस सचिव समीर खान ने कहा कि देश के ख्यातिप्राप्त पत्रकार गण एवंं सांसद शशि थरूर पर बैतूल में मामला दर्ज हो सकता है तो अन्नदाता का अपमान करने वाली कंगना पर भी होना चाहिए. एनएसयूआई के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष हेमन्त वागद्रे एवं किसान कांग्रेस के जिला अध्यक्ष रमेश गायकवाड़ ने कहा कि जब प्रदेश के मुख्यमंत्री अपने स्वयं को किसान पुत्र कहते है, तो उनका भी नैतिक दायित्व है कि वह किसानों के आत्मसम्मान की रक्षा करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details