मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पुलिस ने सुलझाई युवती की हत्या की गुत्थी, प्रेमी ने गला घोंटकर उतारा प्रेमिका को मौत के घाट

By

Published : Dec 12, 2020, 2:13 PM IST

बैतूल में एक युवती के मौत की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गुरुवार को एसडीओपी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि युवती के पुराने प्रेमी ने गला घोंटकर हत्या की है.

File photo
फाइल फोटो

बैतूल। जिले के भैंसदेही में एक युवती के मौत की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गुरुवार को एसडीओपी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि युवती के पुराने प्रेमी ने गला घोंटकर हत्या की है.

झल्लार थाना प्रभारी अजय सोनी ने बताया कि 24 वर्षीय युवती 29 नवंबर को घर से बिना बताए कहीं चली गई थी. परिजनों ने जब उसकी तलाश की तो गांव के एक खेत में पेड़ पर फांसी के फंदे लटकी हुई मिली थी. पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद एफएसएल टीम को बुलाया. जिसमें यह मामला आत्महत्या का न होकर संदिग्ध लग रहा था. पुलिस ने मृतका के फोन काल डिटेल की जांच की गई तो गांव के ही रोशन मर्सकोले पर संदेह गहराता चला गया. उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने हत्या करना स्वीकार किया.

रोशन ने पुलिस को बताया कि मृतका का उसस प्रेम प्रसंग था. कुछ दिन बाद उसका किसी दूसरे लड़के से संबंध बन गए और रोशन ने किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली थी. इसके बाद से रोशन को यह संदेह था कि पुरानी प्रेमिका उसकी पत्नी को पुराने संबंध के बारे में न बता दे. आरोपी ने युवती को रात में खेत में बुलाकर चुनरी से गला घोंट दिया. मौत हो जाने के बाद लाश को पेड़ से टांग दिया, ताकि मामला आत्महत्या का लगे. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details