मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 5, 2022, 4:02 PM IST

ETV Bharat / state

सनसनी : बैतूल में पहाड़ पर फांसी से लटके मिले युवक-युवती के शव, शिनाख्त नहीं हो सकी

बैतूल के एक पहाड़ पर एक चुनरी से फांसी पर लटके युवक-युवती के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. दोनों की शिनाख्त करने की कोशिश पुलिस कर रही है. (man and woman found hanging)

man and woman found hanging
फांसी पर लटके मिले युवक-युवती के शव

बैतूल।बैतूल शहर से सटे चिखलार क्षेत्र के जंगल में स्थित लालिया पहाड़ पर एक युवक और युवती के शव मिले हैं. दोनों के शव एक ही चुनरी से फांसी पर लटके मिले. सूचना मिलने पर मौके पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची है. दोनों की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

आसपास के थानों से जानकारी ली :बैतूल टीआई अपाला सिंह ने बताया कि इस संबंध में सूचना मिली थी. मौका मुआयना किया गया. एफएसएल टीम को भी बुलवाया गया है. अभी एफएसएल टीम द्वारा मौके पर जांच की जा रही है. जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी. उन्होंने बताया कि दोनों के शव पेड़ पर एक ही चुनरी से लटके मिले हैं. दोनों की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है. आसपास के सभी थानों से जानकारी देकर गुमशुदा लोगों की जानकारी जुटाई गई है. फिलहाल आसपास कहीं युवक और युवती की गुमशुदगी दर्ज होने की जानकारी नहीं मिल पाई है. जल्द ही स्थिति स्पष्ट हो जाएगी.

मुर्गी घर में घुसकर कर गई खाना जूठा, देवरानी से जेठानी की भिड़ंत में पति-पत्नी ने खाया जहर

सुसाइड है या हत्या :पुलिस इस बात की गहराई में जा रही है कि ये सुसाइड है या हत्या का मामला है. पुलिस का कहना है कि जब तक इनकी शिनाख्त नहीं हो जाती, तब तक जांच आगे बढ़ने में दिक्कत है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर कुछ तस्वीर साफ हो सकेगी. पहाड़ में युवक-युवती के शव मिलने से आसपास के गांवों के लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए. लेकिन इस बारे में कोई भी कुछ बताने में सक्षम नहीं है. (man and woman found hanging)

ABOUT THE AUTHOR

...view details