मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 30, 2020, 5:38 PM IST

ETV Bharat / state

पत्नी के मायके से नहीं आने पर पति ने की लगाई फांसी, जाने क्या है पूरी कहानी...

पांढरा गांव में एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी. युवक का पत्नी से झगड़ा हो गया था, जिसके बाद पत्नी मायके चली गई. युवक ने पत्नी को फोन कर कहा कि यदि तुम नहीं आओगी तो मैं जान दे दूंगा. घर पहुंचने पर पत्नी ने पति को फांसी के फंदे पर लटकते हुए देखा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Sarpanch's nephew hanged
युवक ने लगाई फांसी

बैतूल। जिले के घोड़ाडोंगरी तहसील के रानीपुरा थाना क्षेत्र पांढरा गांव में सरपंच के भतीजे ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. युवक ने मायके गई पत्नी को फोन करके कहा कि जल्दी घर आ जाओ नहीं तो जान दे दूंगा. जब पत्नी घर पहुंची तो पति को फंदे पर लटकता देखा, जिसकी सूचना पत्नी ने पड़ोसियों को दी. पड़ोसियों ने बताया कि सरपंच के भतीजे किस्सू मर्सकोले ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है.

युवक ने लगाई फांसी

खुदकुशी करने के पहले किस्सू का उसकी पत्नी से 10 दिन पहले विवाद हो गया था, जिसके बाद वह मायके चली गई थी. किस्सू ने उसे फोन किया और कहा कि जल्दी घर आ जाओ, नहीं तो मैं जान दे दूंगा. उसकी पत्नी का मायका पांढरा से सिर्फ 2 किलोमीटर दूर चोरपांढरा है. पति की धमकी पर पत्नी जल्दी घर पहुंची. घर जाकर देखा कि पति फांसी के फंदे पर लटका है, जिसकी सांसें चल रही थीं. पड़ोसियों ने उसको फंदे से उतारा और घोडाडोंगरी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बैंक की नौकरी छोड़ दी थी

ग्रामीणों ने बताया कि किस्सू बैंक ऑफ महाराष्ट्र घोड़ाडोंगरी में ऑफिस बॉय का काम करता था. कुछ महीने पहले उसने बैंक की नौकरी छोड़ दी थी. वह घर में ही रह रहा था और समितियों से लोन ले रखा था. लोन नहीं भर पाने के चलते उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थे. घोडाडोंगरी पुलिस चौकी प्रभारी रवि शाक्य का कहना है कि मृतक सरपंच का भतीजा है. शव का पोस्टमार्टम कराया गया है, फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details