मध्य प्रदेश

madhya pradesh

6 अक्टूबर से पटरी पर दौड़ेगी गोरखपुर-सिकंदराबाद स्पेशल ट्रेन, इस रूट पर यात्रियों को मिलेगी राहत

By

Published : Oct 3, 2020, 2:54 AM IST

रेलवे प्रबंधन 6 अक्टूबर से गोरखपुर-सिकंदराबाद स्पेशल ट्रेन का संचालन करने जा रहा है. जिससे बैतूल और आस पास के लोगों को राहत मिलेगी. यह ट्रेन घोडाडोंगरी रेलवे स्टेशन पर भी रुकेगी. पढ़िए पूरी खबर...

Ghodadongri Railway Station
घोडाडोंगरी रेलवे स्टेशन

बैतूल।कोरोना संक्रमण के चलते मार्च महीने से ट्रेनें बंद थी. लेकिन अब अनलॉक की प्रक्रिया के तहत ट्रेनें फिर से पटरी पर रफ्तार पकड़ रही हैं. रेलवे यात्रियों की सुविधाओं के लिए लगातार कोविड-19 ट्रेनें चला रहा है. अब रेलवे ने गोरखपुर-सिकंदराबाद और सिकंदराबाद-गोरखपुर स्पेशल ट्रेन का संचालन 6 अक्टूबर से शुरु करने जा रहा है. यह दोनों ट्रेनें घोडाडोंगरी रेलवे स्टेशन पर भी रुकेगी. घोड़ाडोंगरी में मौजूद वक्त में आठ स्पेशल ट्रेनें रुक रही है. इन दो ट्रेनों के शुरू होने से कुल 10 स्पेशल ट्रेनों का स्टॉपेज घोडाडोंगरी में होगा.

ट्रेन नंबर 02589 गोरखपुर-सिकंदराबाद स्पेशल ट्रेन हर बुधवार को रात 12 बजकर 7 मिनट पर घोड़ाडोंगरी पहुंचेगी. इस ट्रेन के शुरू होने से घोडाडोंगरी के यात्रियों को नागपुर और सिकंदराबाद जाने में सुविधा होगी. इसी के साथ रेलवे 11 अक्टूबर से ट्रेन नंबर 02590 सिकंदराबाद-गोरखपुर कोविड-19 स्पेशल ट्रेन चलाएगा. इस ट्रेन का भी घोडाडोंगरी में स्टॉपेज दिया गया है. यह ट्रेन हर सोमवार को 8.29 बजे घोड़ाडोंगरी पहुंचेगी. इस ट्रेन के शुरू होने से घोड़ाडोंगरी के यात्रियों को इटारसी, भोपाल, झांसी, कानपुर एवं गोरखपुर जाने में सुविधा होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details