मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बैतूल में पत्थर से टकराई मालगाड़ी, बड़ा हादसा टला

बैतूल के घोड़ाडोंगरी-बरबतपुर रेलवे स्टेशन के बीच रेल पटरी पर रखे पत्थर से मालगाड़ी टकरा गई. हालांकि इस दौरान बड़ा हादसा टला गया, नागपुर से आए आरपीएफ के अधिकारियों ने घटना स्थल का निरीक्षण किया.

By

Published : Apr 10, 2021, 6:19 AM IST

Published : Apr 10, 2021, 6:19 AM IST

Freight train hit by stone in Betul, big accident averted
बैतूल में पत्थर से टकराई मालगाड़ी, बड़ा हादसा टला

बैतूल। जिले के घोड़ाडोंगरी-बरबतपुर रेलवे स्टेशन के बीच भयावाड़ी गांव के पास रेलवे पटरी पर रखे पत्थर से एक मालगाड़ी टकरा गई. जिससे मालगाड़ी का इंजन क्षतिग्रस्त हो गया. पत्थर से टकराने के बाद मालगाड़ी के लोको-पायलट ने तुरंत ही मालगाड़ी रोक दी. इंजन की जांच के बाद गाड़ी को घोड़ाडोंगरी की ओर बढ़ाया गया.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही घोड़ाडोंगरी आरपीएफ के चौकी प्रभारी संजय यादव स्टाफ के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी. शुक्रवार शाम को नागपुर से रेलवे के अधिकारियों और आरपीएफ के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की, और ग्रामीणों से भी घटना के बारे में जानकारी ली.

मध्य प्रदेश : दो मालगाड़ियों की आमने-सामने टक्कर, तीन लोगों की मौत

  • आरपीएफ की टीम कर रही जांच

आरपीएफ चौकी घोड़ाडोंगरी के प्रभारी संजय यादव ने बताया कि घोड़ाडोंगरी और बरबतपुर रेलवे स्टेशन के बीच रेलवे ट्रैक पर पत्थर पड़ा था. जिससे मालगाड़ी टकरा गई, आरपीएफ की टीम मामले की जांच कर रही है. अज्ञात व्यक्ति पर मामला दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details