मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अनाज से भरी मालगाड़ी पटरी से उतरी

डोडरामोहर रेलवे स्टेशन के पास गुरुवार को अनाज से भरी मालगाड़ी पटरी से उतर गई. हालांकि इस दौरान कोई यात्री गाड़ी ना होने से रेल प्रशासन ने राहत की सांस ली.

By

Published : Dec 31, 2020, 10:41 PM IST

Derailment derailed
मालगाड़ी पटरी से उतरी

बैतूल। घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र के डोडरामोहर रेलवे स्टेशन के पास गुरुवार को अनाज से भरी मालगाड़ी पटरी से उतर गई. मालगाड़ी के पटरी से उतरने के कारण दिल्ली-चेन्नई ट्रैक पर रेल यातायात बाधित हो गया.

इटारसी से छिंदवाड़ा की तरफ जा रही अनाज और फर्टिलाइजर से लोडेड मालगाड़ी इटारसी-घोड़ाडोंगरी सेक्शन में डोडरामोहर रेलवे स्टेशन के पास पटरी से उतर गई है. हालांकि इस दौरान कोई यात्री गाड़ी ना होने से रेल प्रशासन ने राहत की सांस ली. अतिरिक्त डिविजनल मैनेजर रेलवे अनूप सतपथी ने बताया कि इटारसी से छिंदवाड़ा की ओर जा रही लोडेड वैगन वाली मालगाड़ी डोडरामोहार के पास पटरी से उतर गई है, जिसका एक बैगन पटरी छोड़कर जमीन पर आ गया है. जिस समय या दुर्घटना हुई रेल ट्रैक पर सुधार का काम चल रहा था. इस मालगाड़ी को पटरी पर लाने के लिए इटारसी और आमला से रिलीफ ट्रेन रवाना की गई है. सतपति के मुताबिक 2 से 3 घंटे में इस ट्रैक पर यातायात सुचारु कर दिया जाएगा.

इधर रेल पीआरओ नागपुर प्रवीण ने बताया कि इस दुर्घटना में मालगाड़ी का 14 नंबर का वैगन पटरी से उतरा है. जिसमें फर्टिलाइजर भरा हुआ था. हालांकि पूरी तरह यह पुष्टि नहीं हो सकी है कि इस मालगाड़ी में भरा क्या था. शुरुआती जानकारी में इसमें अनाज भरा होने की जानकारी आई थी. जबकि इसमें फर्टिलाइजर होने का भी अनुमान है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details