मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

वीडियो : भगवान के चरणों में टेका मत्था, अचानक वहीं पूर्व विधायक के निकल गए प्राण

पूर्व कांग्रेस विधायक विनोद डागा मंदिर में पूजा कर रहे थे, इस दौरान दिल का दौरा पड़ने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

By

Published : Nov 15, 2020, 4:59 PM IST

Updated : Nov 15, 2020, 5:11 PM IST

BAITUL
विनोद डागा

बैतूल।मध्यप्रदेश के बैतूल केपूर्व कांग्रेस विधायक विनोद डागा का निधन हो गया है. विनोद डागा रोज की तरह सुबह मंदिर गए थे. जहां उन्हें हार्ट अटैक आया. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मंदिर के पुजारी ओम प्रकाश त्रिपाठी का कहना है कि विनोद डागा रोज की तरह पूजा करने मंदिर आए थे. शांति पार्श्वनाथ भगवान की पूजा करने के बाद दादा गुरुदेव की पूजा की. पूजा पूरी होने के बाद वह गिर गए और एक लड़की ने आकर बताया की आया कि विनोद डागा गिर गए हैं.

भगवान के सामने कांग्रेस नेता का निधन

धनतेरस के दिन रोज की तरह बैतूल के पूर्व विधायक विनोद डागा मंदिर में पूजा करने गए हुए थे. पहले उन्होंने मंदिर में भगवान पार्श्वनाथ की पूजा की. इसके बाद दादा गुरुदेव मंदिर का परिक्रमा लगाया. जैसे ही पूजा समाप्त हुई और उन्होंने दादा गुरुदेव के चरणों में मत्था टेका उसके कुछ क्षण बाद ही वह नीचे गिर गए. जिसके बाद उन्हें तत्काल एक निजी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर ने देखते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया.

विनोद डागा बुधवार की रात ही भोपाल से बैतूल वापस आए थे. भोपाल में वह उपचुनाव की समीक्षा बैठक में शामिल होने गए थे. उनके निधन की खबर को लेकर लोगों को भरोसा नहीं हो रहा था. हमेशा स्वस्थ रहने वाले विनोद डागा के अचानक निधन हो जाने की खबर ने सबको हैरान कर दिया था.

Last Updated : Nov 15, 2020, 5:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details