मध्य प्रदेश

madhya pradesh

महिला की लाश मिलने से हड़कंप, पीट-पीट कर हत्या की आशंका, पति गिरफ्तार

By

Published : Aug 30, 2020, 9:19 AM IST

चिचोली थाने के पातरी गांव में महिला की गोबर में सनी लाश मिली, जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल और शव की जांच की तो महिला की हत्या पीट-पीट कर करने की आशंका जताई जा रही है. वहीं पति से पूछताछ जारी है.

Woman's body found wrapped in cow dung
गोबर से लिपा हुआ मिला महिला का शव

बैतूल। जिले के घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र के चिचोली थाने के पातरी गांव में गोबर से लिपा हुआ महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया. मामले की सूचना मिलते ही चिचोली पुलिस मौके पर पहुंची, वहीं शव पर चोट के निशान होने पर पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया. जिसके बाद घटनास्थल की जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया, वहीं पुलिस के अनुसार महिला की पीट-पीट कर हत्या की गई है जिसके बाद पति को हिरासत में ले लिया गया है.

थाना प्रभारी दीपक पाराशर ने बताया कि पातरी गांव में एक महिला पत्नी भैयालाल इवने की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने संबंधी सूचना मिली थी. सूचना मिलने पर पुलिस पातरी गांव पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या किए जाने संबंधी मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं शक के आधार पर महिला के पति को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details