मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दुकान में आग और तोड़फोड़ के बाद बवाल, 100 से ज्यादा महिलाओं ने कलेक्ट्रेट में डाला डेरा

बैतूल के बिसनुर में दुकान में आग और तोड़फोड़ के मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों के परिजन कलेक्ट्रेट पहुंचे. जहां उन्होंने पति और बच्चों को रिहा करने की मांग की.

By

Published : Dec 30, 2019, 7:02 PM IST

family members of the accused reached Collectorate
100 से ज्यादा महिलाएं पहुंची कलेक्ट्रेट

बैतूल। बिसनुर में शुक्रवार की रात एक दुकान में आग और दूसरी में तोड़फोड़ करने के मामले में 16 लोगों को जेल हो चुकी है. जिसके बाद अब आरोपियों के परिजनों ने जिला प्रशासन और पुलिस पर दबाव बनाना शुरू कर दिया है. आज बिसनुर की 100 से ज्यादा महिलाएं कलेक्ट्रेट पहुंची. जहां उन्होंने कहा कि उनके घर के पुरूषों को साजिश के तहत फंसाया गया है. महिलाओं ने मांग रखी है कि उनके पति और बच्चों पर दर्ज हुए मामले जल्द से जल्द वापस लिए जाएं, नहीं तो वे कलेक्ट्रेट में धरने पर बैठ जाएंगी.

100 से ज्यादा महिलाएं पहुंची कलेक्ट्रेट

महिलाओं का कहना था कि शुक्रवार रात जब आगजनी की घटना घटी तब उनके पति और बच्चे घर में ही थे. रात में फोन आया था कि दुकान में आग लग गई है. जिसके बाद सभी घटनास्थल पर पहुंचे थे. पुलिस ने ऐसे भी कुछ लोगों को आरोपियों की सूची में शामिल कर लिया जो शोर सुनने के बाद घटना को देखने गए थे. महिलाओं ने कहा कि घर के पुरूषों को पुलिस पूछताछ के लिए ले गई थी. लेकिन उन्हें ही आरोपी बना दिया गया. ये सब एक सोची समझी साजिश के तहत किया गया है.

जानें पूरा मामला:- लव मैरिज से नाराज परिजनों ने युवक के दुकान में लगाई आग, गांव में लगी धारा 144

ABOUT THE AUTHOR

...view details