मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बेहद शर्मनाक : 60 साल के बुजुर्ग ने चार साल की मासूम को हवस का शिकार बनाया

By

Published : May 9, 2022, 8:10 PM IST

बैतूल के मुलताई में एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. 60 साल के बुजुर्ग ने चार साल की मासूम को हवस का शिकार बनाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. (Extremely shameful incident) (60 year old man raped a girl)

60 year old man raped a girl
बुजुर्ग ने चार साल की मासूम से किया रेप

बैतूल। जिले के मुलताई नगर में 4 साल की मासूम के साथ बुजुर्ग द्वारा दुष्कृत्य करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बाहर खेल रही थी मासूम :35 वर्षीय विवाहिता ने बताया कि शाम 7 बजे उसकी 4 साल की पुत्री घर के बाहर खेल रही थी. वह छत पर पौधों को पानी डालने गई थी. लगभग 10 से 15 मिनट बाद पुत्री के चिल्लाने की आवाज आई तो आसपास देखा. इस बीच उसकी नजर सामने रहने वाले 60 वर्षीय वृद्ध के घर पर पड़ी.

बिजली कंपनी के उप महाप्रबंधक पर रेप का केस दर्ज, युवती ने विरोध किया तो मंगलसूत्र पहना दिया

मां ने मासूम को छुड़ाया :उसके घर जाकर देखा तो आरोपी उसकी पुत्री के साथ गलत काम कर रहा था. पुत्री डरी हुई थी और चिल्ला रही थी. उसने पुत्री को आरोपी के कब्जे से छुड़ाया और उसे घर लेकर आई और भाई के साथ पुलिस थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 (1), पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है. (Extremely shameful incident) (60 year old man raped a girl)

ABOUT THE AUTHOR

...view details