मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लापता था युवक, 2 दिन बाद मिली लाश: जंगल में मिला युवक का फंदे पर झूलता शव, इलाके में फैली सनसनी

By

Published : Jun 7, 2021, 8:41 AM IST

बैतूल जिले कि घोड़ाडिंडोरी तहसील में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक दो दिनों से लापता था. वहीं मौके से मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

young man's body found in the forest
जंगल में मिली युवक की लाश

बैतूल। जिले कि घोड़ाडोंरी तहसील के पाथाखेड़ा के जंगल में एक युवक का शव बरामद हुआ है. युवक का शव फंदे पर झूलता मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. युवक का शव करीब दो दिन पुराना बताया जा रहा है. बिना नंबर की बाइक पर बैठे फंदे पर झुलते हुए युवक का शव मिला है. साथ ही पास ही के एक पेड़ पर भी फांसी का फंदा मिला है.

दो दिन से लापता था युवक

घटना की सूचना पर पाथाखेड़ा चौकी प्रभारी ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की. जांच के बाद पता चला कि युवक पाथाखेड़ा का ही रहने वाला था और दो दिनों से घर से गायब था. मृतक बगडोना की एक स्पोर्ट्स शॉप में काम करता था. मौके दूसरे पेड़ पर भी रस्सी मिली है साथ ही युवक के कपड़े मिले है. मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट (Suicide note) नहीं मिला है. पुलिस के अनुसार एक दिन पहले ही युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट (missing report) दर्ज कराई गई थी. वहीं टीआई महेंद्र सिंह चौहान ने मौके का निरीक्षण कर एफएसएल टीम को सूचना दी है. मृतक की पहचान नितेश वसूले के रूप में हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details