मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जहरीली शराब पीने से दंपति की तबीयत बिगड़ी, पति की हालत गंभीर

बैतूल में एक दंपति को शराब पीना भारी पड़ गया, जिसके बाद दोनों को घोड़ाडोंगरी अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन पति की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है, फिलहाल दोनों का इलाज जारी है.

By

Published : Dec 18, 2020, 8:19 PM IST

The couple's health deteriorated due to drinking poisonous liquor
जहरीली शराब पीने से दंपत्ति की तबीयत बिगड़ी

बैतूल।घोड़ाडोंगरी तहसील के मोरडोंगरी गांव में शुक्रवार जहरीली शराब पीने से एक दंपत्ति की तबीयत बिगड़ गई. दंपति को डायल हंड्रेड (dial 100) से घोड़ाडोंगरी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर पति की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. हंड्रेड डायल के प्रधान आरक्षक नंदन सिंह बट्टी और पायलट मनोज पंवार ने बताया कि मोरडोंगरी गांव में जहरीली शराब पीने से बुद्धू चक्रवान और उसकी पत्नी सुखबरिया की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद दोनों को घोड़ाडोंगरी अस्पताल में भर्ती कराया.

जहरीली शराब पीने से दंपत्ति की तबीयत बिगड़ी

सुखबरिया ने बताया कि उसका पति बुद्धू गुरुवार रात 10 बजे एक बोतल महुआ शराब घर लेकर आए थे, जिसे दोनों ने मिलकर पिया और शराब पीकर सो गए. इसके बाद शुक्रवार सुबह पत्नी को उल्टियां होने लगीं साथ ही पति की भी हालत बिगड़ने लगी, जिसके बाद दोनों को घोड़ाडोंगरी अस्पताल में भर्ती कराया गया. घोड़ाडोंगरी पुलिस चौकी प्रभारी बीडी मिश्रा ने अस्पताल पहुंचकर पत्नी के बयान लिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details