मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पेट्रोल-डीजल के दामों में हो रहे इजाफे का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

लगातार बढ़ रहे डीजल-पेट्रोल के दामों का विरोध करने के लिए बैतूल में युवा कांग्रेस कार्यकर्ता उतरे. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मोटरसाइकिल को धक्का मारकर चलाया और विरोध प्रदर्शन किया.

By

Published : Jun 19, 2020, 6:58 AM IST

congress-workers-protest
मोटरसाइकिलों को मारा धक्का

बैतूल।लॉकडाउन के बीच बढ़े डीजल-पेट्रोल के दामों का विरोध करने शहर में युवा कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे. इस दौरान युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डीजल-पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर अनोखा विरोध प्रदर्शन किया. शहर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कारगिल चौक से कलेक्ट्रेट तक मोटरसाइकिल को धक्का मारकर चलाया और विरोध प्रदर्शन किया.

मोटरसाइकिलों को मारा धक्का

ये भी पढ़ें-पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाने पर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेलों के दाम कम हो गए हैं, उसके बाद भी बीजेपी सरकार रोजाना डीजल-पेट्रोल के दामों में वृद्धि कर रही है, जिसका असर सीधे आम लोगों पर पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें-पेट्रोल और डीजल के दाम में लगातार 9वें दिन बढ़ोतरी जारी, जानें महानगरों में दाम

एक तरफ कोरोना संकट के कारण हुए लॉकडाउन के बाद लोग आर्थिक संकट से गुजर रहे हैं और ऐसी परिस्थिति में डीजल-पेट्रोल के दामों में हो रही वृद्धि उनके लिए मुसीबत बन रही है. दूसरी तरफ खेती किसानी का सीजन शुरू हो गया है और किसानों को भी डीजल की जरूरत पड़ती है. ऐसे में डीजल के दाम बढ़ने से किसान भी परेशान हैं. केंद्र सरकार को जल्द ही पेट्रोल और डीजल के दामों को कम करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details