मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस नेताओं ने की पत्रकार की पिटाई, वीडियो बनाकर किया वायरल

By

Published : Nov 21, 2019, 11:37 PM IST

बैतूल जिले के एक पत्रकार को कांग्रेस के नेताओं ने पहले बंधक बनाया और फिर उनके साथ मारपीट करने की कोशिश की, साथ ही वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

कांग्रेस नेताओं ने की पत्रकार की पिटाई

बैतूल। जिले में कांग्रेसी नेताओं एक पत्रकार को घेर कर उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट की. जिसका वीडियो सामने आया है. जिसे कांग्रेसियों ने खुद वायरल किया है. वीडियो में कांग्रेसी नेता पत्रकार पर पैसे मांगने का आरोप लगाकर उनके साथ गाली- गलौज करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं वीडियो में पत्रकार के खिलाफ नारेबाजी और पकड़ कर पीटने की कोशिश भी की जा रही है.

कांग्रेस नेताओं ने की पत्रकार की पिटाई, वीडियो किया वायरल

दरअसल वीडियो में पिछले दिनों जिले के भैसदेही नगर पंचायत के अध्यक्ष विनय शंकर पाठक और दूसरी तरफ कांग्रेस मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र मालवीय पत्रकार वामन पोटे को गालियां देते नजर आ रहे हैं. साथ ही मंत्री सुखदेव पांसे के लिए भी अपशब्दों का उपयोग कर रहे हैं.

वीडियो वायरल होने के बाद पत्रकारों ने इस घटना पर आक्रोश जताते हुए पुलिस में शिकायत की. पीड़ित पत्रकार ने एसपी को आवेदन देते हुए कहा कि 'मेरे साथ कांग्रेसियों ने गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी है'. साथ ही उन्हें दो घंटे से ज्यादा बंधक बनाए रखा. पत्रकार ने आरोप लगाया कि कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ लिखने की वजह से उसके साथ मारपीट की गई.

पत्रकारों ने इस मामले को लेकर एसपी को ज्ञापन देकर पत्रकार को सुरक्षा मुहैया कराने और दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है. पीड़ित पत्रकार वामन पोटे जिले में वर्षों से पत्रकारिता कर रहे हैं. वामन पोटे ने बताया कि वे लंबे समय से भैसदेही इलाके में चल रही अवैध गतिविधियों और भ्रष्टाचार को अपने समाचारों के जरिये उजागर करते रहे हैं. इस मामले में एसपी और कांग्रेस विधायक ने जांच करवाने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details