मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Feb 3, 2021, 4:33 PM IST

ETV Bharat / state

जबरदस्त स्टंट सीन कर 'धाकड़ गर्ल' ने बहाया पसीना

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत बैतूल के घोड़ाडोंगरी तहसील के सारनी पहुंचीं, जहां उन्होंने धाकड़ फिल्म की शूटिंग के लिए रिहर्सल किया.

Dhakad film shooting
धाकड़ फिल्म की शूटिंग

बैतूल । बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों बैतूल के घोड़ाडोंगरी तहसील के सारनी में धाकड़ फिल्म की शूटिंग का रिहर्सल कर रही हैं. कंगना ने शूटिंग का लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. रिहर्सल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बैतूल के सारनी में धाकड़ फिल्म की शूटिंग करती कंगना रनौत

35 मिनट तक 'धाकड़ गर्ल' ने बहाया पसीना

घोड़ाडोंगरी के सारनी में अपनी चर्चित 'धाकड़' फिल्म की शूटिंग के पहले कंगना रनौत ने मंगलवार शाम सारनी पहुंचकर सभी को चौंका दिया था. 5 फरवरी से शुरु होने वाली शूटिंग से पहले कंगना ने यहां पहुंचकर करीब 35 मिनट तक जमकर रिहर्सल की.

बैतूल के सारनी में कंगना रनौत

कंगना ने किया स्टंट सीन का रिहर्सल

इस दौरान कंगना ने एक स्टंट सीन भी किया. फिल्म में कंगना कोयला तस्करों से पंगा लेते हुए दिखाई देगी. कंगना ने बुधवार को इसी सीन की रिहर्सल का वीडियो ट्वीट कर शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आज भी सारनी पहुंच सकती हैं कंगना

मंगलवार को शूटिंग रिहर्सल करने के बाद माना जा रहा है कि बुधवार को भी कंगना सारनी पहुंच सकती हैं. पुलिस ने यहां सुरक्षा भी बढ़ा दी है. शूटिंग स्थल में सिर्फ फिल्म शूटिंग से जुड़े लोगों को ही प्रवेश दिया जा रहा है.

ये भी पढ़े : ढाबे पर नजर आईं 'धाकड़' गर्ल, चाय के लिए रुका काफिला

कुछ दिन पहले भौंरा बोरी अभयारण्य पहुंची थी कंगना

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भारी सिक्योरटी के बीच कुछ दिन पहले भौंरा के बोरी अभयारण्य पहुंची थी. 'धाकड़' की शूटिंग के लिए पचमढ़ी से कंगना सीधे भौंरा के बोरी पहुंची थी. इस दौरान एक्ट्रेस केसला ब्लॉक के सुखतवा के एक ढाबे पर भी रुकी थीं और यहां उन्होंने चाय की चुस्की ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details