मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेसियों ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन, पुलिस पर विधायक की उपेक्षा के लगाए आरोप

By

Published : Aug 29, 2020, 11:13 AM IST

आमला ब्लाक कांग्रेस कमेटी ने पूर्व मंत्री की अनदेखी के विरोध में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम ज्ञापन सौंपा है और कार्रवाई की मांग की है.

Block Congress Committee submitted memorandum against ignoring of regional MLA
ब्लाक कांग्रेस कमेटी ने क्षेत्रीय विधायक की अनदेखी के खिलाफ सौंपा ज्ञापन

बैतूल। जिले के आमला ब्लाक कांग्रेस कमेटी ने मुलताई के प्रभात पट्टन चौकी में बीते गुरुवार को होशंगाबाद डीआईजी और बैतूल एसपी द्वारा उद्घाटन में पूर्व मंत्री व क्षेत्रीय विधायक सुखदेव पांसे और जनप्रतिनिधि की उपेक्षा करने के विरोध में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम तहसीलदार नीरज कालमेघ को ज्ञापन सौंपा है.

ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मनोज देशमुख के नेतृत्व में मुलताई के प्रभातपट्टन चौकी में डीआईजी और बैतूल एसपी ने गुरुवार को नए पुलिस चौकी भवन का शुभारंभ किया था. पुलिस विभाग ने क्षेत्रीय विधायक पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे एवं जनप्रतिनिधियों को दर किनारे कर उनकी उपेक्षा की है, क्षेत्रीय विधायक का नाम भी शिलालेख पर अंकित नहीं किया गया है. ब्लाक कांग्रेस कमेटी ने इस कार्यक्रम का विरोध करते हुए मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है.

ज्ञापन के माध्यम से कमेटी ने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि दोषी अधिकारियों पर तत्काल कार्रवाई की जाए. वहीं कार्रवाई नहीं होने पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने आंदोलन करने की चेतावनी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details