मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी के दो दिवसीय प्रशिक्षण सत्र का समापन

बैतूल के घोड़ाडोंगरी में चल रहे बीजेपी के दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग का समापन हुआ. प्रशिक्षण वर्ग में गांव गांव से आये कार्यकर्ता शामिल हुए.

By

Published : Dec 20, 2020, 7:16 PM IST

Completion of training session
प्रशिक्षण सत्र का समापन

बैतूल। घोड़ाडोंगरी में चल रहे बीजेपी के दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग का समापन हुआ. प्रशिक्षण वर्ग में गांव गांव से आये कार्यकर्ता शामिल हुए. भारतीय जनता पार्टी के मंडल प्रशिक्षण वर्ग के दूसरे दिन कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व युवा मोर्चा अध्यक्ष सतीष बड़ोनिया ने कहा कि देश का आदमी देश के खिलाफ बाते करता है, क्या कारण है?. टुकड़े टुकड़े गैंग आज की देन नही है बल्कि वर्षों से सक्रिय है. उनका कहना है कि हमारे बच्चे अपनी संस्कृति से दूर हो गए. हम कहते है हमारे बच्चे बिगड़ रहे है. क्योंकि गलत शिक्षा नीति के कारण. अब पीएम मोदी ने पूरे देश के लिये एक शिक्षा नीति लागू की है. इससे विदेशी शिक्षा नीति से निजात मिलेगी.

प्रशिक्षण सत्र का समापन

वहीं कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश महामंत्री माया नारोलिया ने कहा कि बंटाधार ने प्रदेश पर शासन किया. उस समय बिजली रहती ही नहीं थी, चारों और अंधकार छाया रहता था. कांग्रेस ने केवल वोट बैंक की राजनीति की. प्रदेश में भाजपा का शासन आने के बाद प्रदेश, जनता के विकास के लिये काम हुए. पहले बेटी जन्म लेती थी तो उतनी खुशी नहीं होती थी. उसके विवाह की चिंता मां, बाप को सताने लगती थी. लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कन्यादान योजना लागू की. अब माता पिता को बेटी की शादी की चिंता से मुक्त मिल गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details