मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बैतूल: प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर भाजपाइयों ने बांटे फल और मास्क

By

Published : Sep 18, 2020, 1:55 AM IST

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिवस पर भारतीय जनता पार्टी ने गुरुवार को घोड़ाडोंगरी के ओझाढाना वार्ड में फल और मास्क बांटे.

BJP distributes fruits and masks on Prime Minister's birthday
प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर भाजपाइयों ने फल और मास्क का किया वितरण

बैतूल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर बीजेपी 14 से 20 सितंबर तक, सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है. जिसके तहत विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में घोड़ाडोंगरी मंडल में सेवा सप्ताह में स्वच्छता अभियान, वृक्षारोपण, गौसेवा, मास्क वितरण आदि कार्यक्रम निरंतर प्रतिदिन अलग-अलग स्थानों पर आयोजित किए जा रहे हैं. गुरुवार को प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर घोड़ाडोंगरी के ओझाढाना वार्ड में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बस्ती में पहुंचकर फल और मास्क का वितरण कर जन्मदिवस मनाया.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व संसदीय सचिव रामजीलाल उइके ने कहा कि, प्रधानमंत्री 24 घंटों में से 20 घंटे जनता की सेवा करते हैं. पूरे विश्व में भारत का मान सम्मान बढ़ाने में उनका बड़ा योगदान है. उनके जन्मदिन पर कोरोना को देखते हुए ज्यादा से ज्यादा लोगों की सहायता का संकल्प बीजेपी ने लिया है.

पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजेन्द्र मालवीय ने कहा कि देश आज विषम परिस्थितियों से गुजर रहा है, इस दौरान सरकार निरंतर जन सेवा के लिए प्रयासरत है. वहीं प्रधानमंत्री मोदी भी संक्रमण कि रोकथाम और बचाव के लिए निरंतर प्रयासरत हैं, उन्होंने ईश्वर से पीएम मोदी के दीर्घायु होने की कामना की.

मंडल अध्यक्ष राजेश महतो ने बताया कि पार्टी के सेवा सप्ताह के आयोजन के दौरान प्रतिदिन विभिन्न स्थानों पर सेवा कार्य का आयोजन किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता इस दौरान जनता की सेवा में २4 घंटे तत्पर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details