मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: भोजपुरी समाज ने की CBI जांच की मांग

By

Published : Jun 24, 2020, 3:08 AM IST

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या का मामला मध्यप्रदेश में अब जोर पकड़ता जा रहा है. देश के अलग-अलग इस हिस्सों में बॉलीवुड हस्तियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं. तो वही सोशल मीडिया पर भी लोग इसे लेकर जमकर आक्रोशित हैं.

Bhojpuri society submits memorandum to Rajpal in Sushant Singh Rajput death case
सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में भोजपुरी समाज ने राजपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

बैतूल। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला मध्यप्रदेश में अब जोर पकड़ता जा रहा है. देश के अलग-अलग इस हिस्सों में बॉलीवुड हस्तियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं. तो वहीं सोशल मीडिया पर भी लोग इसे लेकर जमकर आक्रोशित हैं. इसी कड़ी में जिले के सारनी में भोजपुरी एकता मंच सारनी के तत्वाधान में मामले में सीबीआई जांच की मांग की गई है. इसको लेकर राष्ट्रपति के नाम पाथाखेड़ा चौकी प्रभारी को भोजपुरी समाज के लोगों ने ज्ञापन भी सौंपा है. जिसमें उन्होंने दोषियों पर कड़ी कार्रवाई कराने के लिए सीबीआई जांच की मांग की है.

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में भोजपुरी समाज ने राजपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

भोजपुरी एकता मंच के जिलाध्यक्ष रंजीत सिंह ने कहा कि सिनेमा जगत के कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की सीबीआई जांच होनी चाहिए. सोशल मीडिया, प्रिंट मीडिया, फिल्मी जगत के जाने-माने कलाकार द्वारा उनके आत्महत्या के पीछे मानसिक प्रताड़ना व साजिश की बू आ रही है, फिल्मी उद्योग जगत में विदेशी फंडिंग एवं दाऊद इब्राहिम का पैसा लगे होने कारण छोटे पर्दे से आने वाले कलाकारों को मानसिक प्रताड़ना का सामना करना पड़ता है.

रजीत सिंह ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत को क्यों आत्महत्या करना पड़ा. वह कौन लोग हैं, जो लोग उसे मानसिक प्रताड़ना दे रहे थे. ऐसी क्या वजह थी की एक उभरते हुए कलाकार को अपनी जिंदगी खत्म करनी पड़ी, जबकि उनकी पिक्चर एमएस धोनी और छिछोरे को राष्ट्रीय अवार्ड मिलना चाहिए, लेकिन किन लोगों के इशारे पर यह साजिश की गई. इसकी जांच होनी चाहिये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details