मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में होगी CBI जांच, भोजपुरी एकता मंच ने किया आभार व्यक्त

By

Published : Aug 7, 2020, 2:39 PM IST

बैतूल के भोजपुरी एकता मंच सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या प्रकरण में सीबीआई द्वारा जांच के फैसले का स्वागत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के प्रति आभार व्यक्त किया है.

betul
betul

बैतूल। सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या प्रकरण की जांच सीबीआई और बैंक खातों से किए इस लेन-देन की जांच ईडी से कराए जाने के निर्णय का भोजपुरी एकता मंच ने स्वागत किया है. इस निर्णय के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के प्रति आभार व्यक्त किया है.

भोजपुरी एकता मंच

भोजपुरी एकता मंच बैतूल के जिलाध्यक्ष रंजीत सिंह ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या का प्रकरण सामने आने के तुरंत बाद भोजपुरी एकता मंच ने इस प्रकरण पर संदेह व्यक्त किया था, इसके पीछे किसी अन्य का हाथ होने की संभावना व्यक्त करते हुए मामले की जांच सीबीआई से कराए जाने को लेकर राष्ट्रपति के नाम सम्बोधित ज्ञापन घोड़ाडोंगरी तहसील की पुलिस चौकी प्रभारी पाथाखेड़ा को दिया था.

रंजीत सिंह ने कहा कि उन्हें खुशी है कि केंद्र सरकार ने मामले को अपने संज्ञान में लिया और प्रकरण की जांच सीबीआई और ईडी को सौंप दी . अब निश्चित रूप से मामले का सही खुलासा हो पाएगा और सुशांत सिंह राजपूत के वृद्ध पिता सहित उनके परिजनों को न्याय मिल सकेगा.

आभार व्यक्त करने वालों में भोजपुरी एकता मंच के जिला अध्यक्ष रंजीत सिह, राजपूत समाज के अध्यक्ष अरुन सिंह, संजय प्रजापति, जीपी सिंह, लक्ष्मण साहू, नन्हे सिंह, विक्की सिंह, कालिका राम, नरेन्द्र सिंह, राजनारायण,प्रमोद सिंह, बाबू सिंह, सुनील सिंह, सुभाष सिंह, राज किशोर, अंजनी सिंह, शिवनाथ सिंह, विजेन्द्र ,पप्पु सिंह, रमेश राय, रमेश सिंह, अंकित सिंह, प्रभात सिंह, दीपक सिंह और सभी सदस्यों ने आभार व्यक्त किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details