मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नाले में मिला युवक का शव, कुल्हाड़ी से मारकर हत्या का अंदेशा, पुलिस कर रही मामले की जांच

By

Published : Jul 18, 2021, 11:07 PM IST

बैतूल में आमला बस स्टेंड के पास 20 साल के युवक का शव मिला है. युवक की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

betul news dead body
नाले में मिला युवक का शव

बैतूल।जिले के आमला में बस स्टेंड के पास नाले में 20 साल के युवक का शव मिला है. शव बहुत ही बुरी अवस्था में मिला है. आशंका है कि युवक को बुरी तरह से कुल्हाड़ी से मारकर मौत के घाट उतारा गया है. घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची बोडखी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी की तलाश भी शुरू कर दी गई है.

पुलिस को अंदेशा है कि मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हो सकता है. घटनास्थल से महज कुछ ही दूरी पर मृतक की स्कूटी भी पाई गई है. सूचना के बाद एसडीओपी नम्रता सोंधिया और आमला थाना प्रभारी सुनील लाटा भी मौके पर पहुंचे. युवक को कुल्हाड़ी से मारकर मौत के घाट उतारने का अंदेशा है. मामले की जांच कर रही बोडखी पुलिस के थाना प्रभारी उत्तम मसतकर ने बताया कि फिलहाल मामले में मर्ग कायम कर लिया गया है, सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है.

तांत्रिक ने दंपति को जिंदा 'फूंका'! पैसों के लेनदेन के चलते सो रहे पति-पत्नी पर डाला पेट्रोल, फिर लगा दी आग

गौरतलब है कि इलाके में प्रेम प्रसंग से जुड़ा एक हफ्ते के भीतर यह दूसरा हत्याकांड है. एक हफ्ते पहले भी नगर के एक सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका सहित दो अन्य लोगों की जान ले ली थी. शहर में इस तरह की वारदातों से लोगों में भय का भी माहौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details