मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बैंक कर्मचारी निकला कोरोना पॉजिटिव, तीन दिन के लिए ब्रांच सील

कोरोना वायरस की दूसरी लहर अपने चरम पर है. यहां कोरोना के 21 नए पॉजिटिव मामले रिपोर्ट किए गए हैं. वहीं, स्टेट बैंक की शाखा का एक कर्मचारी पॉजिटिव पाए जाने पर बैंक को सील कर दिया गया है.

By

Published : Apr 23, 2021, 4:53 AM IST

कोरोना वायरस
कोरोना वायरस

बेतूल।आमला इलाके में संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है, बुधवार को भी ब्लॉक के अलग-अलग इलाकों से 21 नए संक्रमित मरीजों की पुष्टि की गई है. इसके साथ ही वायुसेना स्थित स्टेट बैंक की शाखा का एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. ऐसे में तहसीलदार नीरज कालमेघ ने बैंक का सैनिटाइजेशन करवाकर बैंक को अगले 3 दिनों के लिए सील कर दिया है.

नियमों का उल्लंघन करने पर कटा चालान
दरअसल, तहसीलदार कालमेघ कोरोना की रोकथाम के लिए हर संभव कोशिश में जुट गए हैं. कालमेघ ने बताया गया है कि लगभग दो दर्जन राहगीरों पर बिना वजह घर से बाहर निकलने पर चालानी कार्रवाई की गई है. यहीं कि एक रेडीमेड कपड़ा दुकान संचालक द्वारा बार-बार नियमों का उल्लंघन करने पर 5 हजार रुपए के आर्थिक दंड का जुर्माना लगाया गया है.


विधायक रामपाल सिंह ने किया कोविड सेंटर का औचक निरीक्षण, जाना मरीजों का हाल

21 नए कोरोना पॉजिटिव मामले दर्ज

वहीं दूसरी ओर स्वास्थ्य विभाग के बीसीएम सुभाष गुर्जर ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को इलाके में 21 नए संक्रमित मरीज पाए गए हैं, 47 के सैंपल भी लिए गए हैं, साथ ही ब्लॉक के सभी 18 वैक्सीन केंद्रों पर 380 लोगों को वैक्सीनेशन किया गया है. यहां, कोरोना की रोकथाम के लिए शासन-प्रशासन हर संभव कोशिशों में जुटा हुआ है, लेकिन पब्लिक है कि कोरोना गाइडलाइन को मानने को तैयार ही नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details