मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

चोर ने पहले की मंदिर में चोरी, फिर भगवान को चिट्ठी लिख मांगी माफी

बैतूल की फोरेस्ट कॉलोनी के श्री सिद्धेश्वर हनुमान मंदिर में चोर ने दान पेटी का ताला तोड़कर चोरी करने के बाद माफी मांगते हुए चिट्ठी मंदिर में छोड़ दी. जिसके बाद पुलिस तलाश में जुटी हुई है.

By

Published : Sep 25, 2019, 10:11 PM IST

चोर ने पहले की मंदिर में चोरी, फिर भगवान को चिट्ठी लिख मांगी माफी

बैतूल। चोर ने मंदिर की दान पेटी का ताला तोड़कर पहले तो नगदी पर हाथ साफ कर दिया. इसके बाद ईश्वर का ख़ौफ़ जब चोर हुआ, तो उसने माफी मांगते हुए चिट्ठी मंदिर में छोड़ दी. जब सुबह लोगों ने दान पेटी टूटी देखी, तो इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोर के लिखे गए पत्र को जब्त किया है और तलाश शुरू कर दी है.

चोर ने पहले की मंदिर में चोरी, फिर भगवान को चिट्ठी लिख मांगी माफी


दरअसल सारणी के फोरेस्ट कॉलोनी के श्री सिद्धेश्वर हनुमान मंदिर में अज्ञात चोरों ने दान पेटी का ताला तोड़कर उसमें चोरी कर लिया, जिसके बाद बाकायदा हनुमान जी को पत्र लिखकर आर्थिक स्थिति सुधरने पर 500 के हिसाब से पैसे का भुगतान करने का भी आश्वासन दिया है.

मंदिर के कर्ता-धर्ता का कहना है कि विगत 3 सालों से दान पेटी नहीं खोली गई थी, दान पेटी में अनुमानित 40 से 50 हजार की राशि होने की संभावना थी. मंदिर की दान पेटी में चोरी होने की जानकारी लगते ही सारणी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोर के पत्र को जब्त कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details