मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बैतूल : धाराखोह नदी के पुल पर दो कारों की भिड़ंत, हादसे में तीन लोग घायल

बैतूल के घोड़ाडोंगरी में धाराखोह नदी के पुल पर दो कारों के बीच भिड़ंत हो गई. इस हादसे में कार सवार तीन लोग घायल हो गए. जहां दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है

By

Published : Dec 2, 2020, 3:38 PM IST

A collision between two cars on the Dharakhoh river bridge at Ghodongri in Betul
पुल पर दो कारों की भिड़ंत

बैतूल: जिले के घोड़ाडोंगरी में धाराखोह नदी के पुल पर दो कारों के बीच भिड़ंत हो गई. इस हादसे में कार सवार तीन लोग घायल हो गए. घटना के चलते सारणी-घोड़ाडोंगरी मार्ग पर जाम लग गया. जिसकी सूचना मिलने पर घोड़ाडोंगरी पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क से दोनों कारों को अलग किया. जिससे की यातायात सुचारू रूप से शुरू हो सका. घायलों को घोड़ाडोंगरी अस्पताल पहुंचाया गया. जहां दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

घायल ने बताई आपबीती

घायल सारनी निवासी हीरज सराटकर ने बताया कि भोपाल से सारणी जा रहा था उसी बीच घोडाडोंगरी के पास धाराखोह नदी के पुल पर बैतूल की ओर से आ रही कार से उनकी कार की भिड़ंत हो गई. क्योंकि मैंने सेट बेल्ट लगाई थी इसलिए एयर ब्रेक खुल गया. जिससे कि मुझे अधिक चोटें नहीं आई. सीट बेल्ट नहीं लगाता तो मेरी जान भी जा सकती थी.

हादसे में तीन लोग घायल
घोड़ाडोंगरी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार धाराखोह नदी के पुल पर 2 कार के आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. हादसे में 3 लोग घायल हुए हैं. दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि ड्रिलिंग कैंप पाथाखेड़ा निवासी माहू बाई अपने कार चालक के साथ बैतूल से घोडाडोंगरी आ रही थी इसी दौरान धाराखोह नदी के पुल पर भोपाल से सारणी जा रहे हीरज सराटकर की कार से उनकी कार की भिड़ंत हो गई. हादसे में क्षतिग्रस्त हुई दोनों कार को घोडाडोंगरी पुलिस चौकी में लाकर खड़ा किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details