मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पाथाखेड़ा में कोरोना ने ली 21 साल की युवती की जान, 4 की रिपोर्ट पॉजिटिव

By

Published : Oct 3, 2020, 11:30 AM IST

बैतूल के घोड़ाडोंगरी तहसील के पाथाखेड़ा में एक में एक 21 साल की युवती की कोरोना से मौत हो गई, वहीं घोड़ाडोंगरी में चार नए पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं, जिसके बाद संक्रमित मरीजों की संख्या 258 है.

21-year-old girl died in Pathakheda of Ghodadongri Tehsil, 4 reports are positive
घोडाडोंगरी तहसील के पाथाखेड़ा में 21 साल की युवती की मौत, 4 की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

बैतूल। घोड़ाडोंगरी तहसील ( Ghodadongri Tehsil) के पाथाखेड़ा में एक 21 साल की कोरोना संक्रमित युवती की मौत हो गई है, जिसके बाद पाथाखेड़ा में कोरोना से मरने वालों की संख्या सात हो गई है. वहीं शुक्रवार को घोड़ाडोंगरी ब्लॉक में चार नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, जिनके बाज कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 258 हो गई है.

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक घोड़ाडोंगरी तहसील के पाथाखेड़ा निवासी 21 वर्षीय युवती की कोरोना से मौत हो गई है. युवती की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे इलाज के लिए घोड़ाडोंगरी के कोविड-19 केयर सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां उसे सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था, जहां से उसे भोपाल रेफर किया गया, लेकिन भोपाल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई.

घोड़ाडोंगरी ब्लॉक में शुक्रवार को सारनी क्षेत्र में तीन और पाढर में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है, इन सभी मरीजों को होम क्वॉरेंटाइन किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details