मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

परीक्षा में ड्यूटी करने जा रहे दो शिक्षकों की सड़क हादसे में मौत, 2 गंभीर

बैतूल जिले में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में 2 शिक्षकों की मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है.

By

Published : Jun 16, 2020, 6:27 PM IST

Updated : Jun 16, 2020, 6:48 PM IST

district hospital
जिला अस्पताल

बैतूल।जिले में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में 2 शिक्षकों की मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है. मृतकों में एक सहायक केंद्राध्यक्ष और एक शिक्षक शामिल है, जबकि एक केंद्राध्यक्ष और एक शिक्षक गंभीर रूप से घायल है. दोनों घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

सड़क हादसा

12वीं की परीक्षा में ड्यूटी करने जा रहे शिक्षकों के दल का वाहन मोहदा थाना क्षेत्र में पुलिया से टकराकर खाई में जा गिरा. इस दौरान सहायक परीक्षा केंद्राध्यक्ष चंद्र शेखर रावन्दे और राम प्रसाद उइके की मौत हो गई, इस घटना में परीक्षा केंद्राध्यक्ष मदन माली और शिक्षक नारायण सोनी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

परीक्षा देने जा रहे छात्र पुनीत प्रजापति ने तत्काल हादसे की सूचना स्कूल के दूसरे शिक्षकों को दी और खुद घायलों को लेकर जिला अस्पताल रवाना हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही शिक्षा विभाग और पुलिस के अधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर घायल शिक्षक से मुलाकात की.

जिला शिक्षा विभाग ने परीक्षा केंद्र में दूसरे शिक्षकों को भेजकर परीक्षा संपन्न कराया. साथ ही घायलों की मदद करने वाले छात्र पुनीत पांडे को भी बैतूल के उत्कृष्ट स्कूल में विशेष अनुमति दिलाकर परीक्षा दिलवाई गई.

Last Updated : Jun 16, 2020, 6:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details