मध्य प्रदेश

madhya pradesh

NH तीन पर हुए सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, बस ने बाइक सवारों को मारी थी टक्कर

By

Published : Nov 12, 2020, 11:26 PM IST

राष्ट्रीय राजमार्ग तीन पर ठान फाटे के पास एक यात्री बस ने दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी. हादसे में दो युवकों की मौके पर मौत हो गई. जबकि दो गंभीर युवकों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी बस चालक की तलाश शुरु कर दी है.

Code picture
सांकेतिक चित्र

बड़वानी।जुलवानिया थाना क्षेत्र के तहत राष्ट्रीय राजमार्ग तीन पर ठान फाटे के पास एक यात्री बस ने दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी. हादसे में दो युवकों की मौके पर मौत हो गई. जबकि दो गंभीर युवकों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया. घटना के बाद वाहन चालक बस को लेकर फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

जबलपुर: हादसे के बाद तड़पता रहा घायल, मदद की बजाय भीड़ बनाती रही वीडियो

एनएच तीन पर घटना में दो युवकों की मौत हो गई. वहीं दो गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा गया. जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक इंदौर से मुंबई की ओर जा रही एक निजी यात्री बस ने आगे चल रहे दो बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी. दोनों मृतक बड़वानी जिले के जुलवानिया के समीप के रहने वाले बताए जा रहे हैं. घटना के बाद बस चालक ने बस को तेज गति से भगाते हुए फरार हो गया. वहीं जुलवानिया पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details